मुंबई के कार्निवल सिनेमाज आईमैक्स 70 एमएम पर होगी क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म डंकिरक की स्क्रीनिंग

1 min


फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन, आईमैक्स कॉरपोरेशन के साथ मिलकर, वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स एंड कार्निवल सिनेमाज, 30 फरवरी से मुंबई में फाउंडेशन द्वारा होस्ट की गई “फ्रेचर ऑफ फ्यूचर ऑफ फिल्म फॉरवर्ड 4” के एक भाग के रूप में एक अनूठी फिल्म की स्क्रीनिंग की घोषणा की।

फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन के निदेशक, शिवेंद्र सिंह डुंगरपुर ने कहा, “फिल्म के भविष्य को रिफ्रमेड करना एक ऐसी घटना है, जो सेल्युलॉइड के कारण डिजिटल युग में शूटिंग, प्रक्षेपण और संरक्षण माध्यम के रूप में बोलने के लिए समर्पित है – यह एक कारण है कि हमारी नींव है। हमने महसूस किया कि क्रिस्टोफर नोलन यहां आने वाले कार्यक्रमों के दौरान फिल्म की स्क्रीनिंग पर एक फिल्म को शामिल करने के लिए जरूरी था, खासकर जब वह बड़े प्रारूप में शूटिंग और स्क्रीनिंग फिल्मों के सबसे भावपूर्ण अधिवक्ताओं में से एक थे।

मुझे लगता है कि यह शानदार है कि आईमैक्स और वार्नर ब्रदर्स सेना में शामिल हो गए और भारतीय दर्शकों को अपने मूल प्रारूप में “डंकिरक” को देखने के लिए इस स्वयंसेवक को खुद को पेश करने वाली एक स्क्रीनिंग के लिए इस अविश्वसनीय अवसर देने के लिए संसाधनों में शामिल हो गए।  दुनिया के सर्वाधिक मनाया जाने वाले फिल्मकारों में से एक, क्रिस्टोफर नोलन, एक विशेष आईमैक्स स्क्रीनिंग ऑफ डंकिरक के लिए शामिल हों

एकमात्र घटना में, 31 मार्च को, ऑस्कर नामित निदेशक क्रिस्टोफर नोलन उपस्थिति में होंगे, उनके पुरस्कार विजेता महाकाव्य डंकिरक के आईमैक्स 70 एमएम की फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू करने के लिए।

डंकिरक की भारत की पहली आईएमएएक्स फिल्म स्क्रीनिंग केवल वाणिज्यिक रूप से उपलब्ध आईमैक्स 70 एम् एम् फिल्म स्थल पर प्रदर्शित हुई, कार्निवल सिनेमाज आईमैक्स वडाला डंकिरक मूल रूप से जुलाई 2017 में 38 आईमैक्स 70 एमएम फिल्म स्क्रीन पर जारी किया गया था और लगभग 100 मानक 70 एमएम फिल्मों में दुनिया भर में इसे अंतिम तिमाही शताब्दी में सबसे बड़ा 70mm रिलीज बना दिया गया था। यह पहली बार होगा कि भारत में दर्शकों को एनालॉग आईमैक्स 70 एमएम फिल्म प्रारूप में डुंकिरक का अनुभव करने का अवसर मिलेगा।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये