रिलीज होते ही वायरल हुआ रणबीर की फिल्म ‘संजू’ का टीजर, हूबहू लग रहे संजू बाबा

1 min


काफी समय से चर्चा में छाई बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फिल्म ‘संजू’ का टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। टीजर में रणबीर हूबहू संजय दत्त की तरह ही लग रहे हैं और उनकी फिल्मों के अलग अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

घड़ियां और हथकड़ियां दोनों पहनी हैं

इसमें संजय दत्त के शुरुआती करियर से लेकर जेल से वापसी तक के किस्से को दिखाया गया है। इसमें संजू बने रणबीर कपूर कहते हैं कि उन्होंने घड़ियां और हथकड़ियां दोनों पहनी हैं। 308 लड़कियों के साथ डेटिंग भी कर चुके हैं। टीजर देख फिल्म को देखने का एक्साइटमेंट बेशक दोगुना हो गया है। इतना ही नहीं, रिलीज होते ही फिल्म का टीजर वायरल हो गया है।

टीजर की शुरुआत में बताया गया है कि संजय दत्त 22 साल की उम्र में ड्रग्स की वजह से बीमारी की चपेट में आए, कुछ महीनों बाद बॉडी बनाकर सबको चौंकाया। संजय दत्त की लाइफ से जुड़ी छोटी-बड़ी बातों का जिक्र टीजर में किया गया है। ‘संजू’ में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल और विक्की कौशल जैसे स्टार्स प्रमुख भूमिकाओं में है।

अच्छे और बुरे दोनों पक्षों को दिखाया गया है

फिल्म से जुड़े सवाल पर रणबीर का कहना है कि संजय दत्त के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म में अभिनेता के जीवन के अच्छे और बुरे दोनों पक्षों को दिखाया गया है। रणबीर ने बताया कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म के लिए दत्त ने बहुत ईमानदारी से अपनी जिंदगी की कहानी के बारे में जानकारी दी है।

उन्होंने आगे कहा, “हम संजय दत्त के बहुत मानवीय पक्ष, उनकी विपत्ति, उनके पतन, उनके संघर्ष की दास्तां, उनके जेल में बिताए समय, आतंकवाद के आरोप, उनके मादक पदार्थ सेवन करने का दौर, उनकी पहली फिल्म प्रदर्शित होने से दो दिन पहले उनकी मां की मौत के दौरान उन्होंने खुद को कैसे संभाला, उनके अपने पिता के साथ संबंधों की कहानी दिखाने का प्रयास कर रहे हैं।” फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri