बिग बॉस हाउस से बाहर होने के बाद Eijaz Khan नेे फैंस को किया धन्यवाद

1 min


Eijaz Khan

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट Eijaz Khan जो हाल ही में घर से बाहर हुए है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है. उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है.

उन्होंने कहा कि “आदाब! मैं हूं एजाज खान. आपका एजाज खान. बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद मैंने आप सब का प्यार देखा. अगर मैं कभी बिग बॉस 14 में दोबारा वापस जाता हूं तो ऐसा केवल आपके लिए जाऊंगा. ये मेरा वादा है और मैं अपनी जुबान का पक्का हूं. मैं आप सबका तहे दिल से शुक्रिया कहना चाहता हूं. मैं आज जो कुछ भी हूं, आपकी वजह से हूं.”

इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि “मेरे जगह पर देवोलीना खेल रहीं हैं. आप सब उन्हें भी सपोर्ट करें. उन्हें बाहर आने मत देना. क्योंकि मुझे वापस जाना है.”

Eijaz Khan

आपको बता दें कि Eijaz Khan इस सीजन में आने वाले पहले कंटेस्टेंट थे. घर में 106 दिन रहने के बाद उन्हें प्रायर कमिटमेंट की वजह से घर से बाहर आना पड़ा. इस समय घर में देवोलीना, एजाज की प्रॉक्सी बनकर घर में खेल रहीं हैं.

हाल ही में Eijaz Khan और पवित्र पुनिया की लव स्टोरी काफी चर्चा में आई थी. जब बिग बॉस 14 की एक्स कंटेस्टेंट पवित्र को एजाज खान ने प्रपोज किया था.

 

SHARE

Pragati Raj