किशोर कुमार के सुपरहिट गाने का रीमेक बनाकर अजय और उर्वशी ने उन्हें दिया ट्रिब्यूट

1 min


बसंत के मौसम में Cool Lip Music और White Billionaire X Beyond Music मिलकर लाये हैं एक लड़की भीगी भागी सी। ओरिजिनल गाना तो आप सब जानते ही हैं कि दुनिया से मोस्ट वर्सटाइल आर्टिस्ट किशोर कुमार द्वारा गाया गया था लेकिन ये रीमेक उनको यादकर उन्हें ट्रिब्यूट देने के लिए बनाया गया है। इस गाने में जहाँ एक तरफ हरफनमौला किशोर कुमार थे तो दूसरी तरफ खूबसूरती की देवी मधुबाला अपनी मुस्कान से दिल चुराती नज़र आई थीं। उन्हीं दोनों को याद करते हुए प्रोडूसर्स विराल मोटानी, पाखी हेगड़े और मनोज लख्याणी ने इस नए वर्शन को प्रेजेंट किया है।
इस गाने में म्यूजिक विकी और हार्दिक का है, वही ओरिजिनल लिरिक्स के लिए मजरूह सुल्तानपुरी को ही क्रेडिट दिया गया है । वीडियो की स्क्रिप्ट वरुण प्रभुदयाल ने लिखी है और वरुण इस वीडियो के डायरेक्टर भी हैं। अजय केसवानी और खूबसूरती की मिसाल उर्वशी रौतेला स्क्रीन पर आकर इस गाने को कम्पलीट करते हैं।
ये लड़की कितनी भीगी है, कितनी भागी है?
आप इस गाने को देखें तो इसकी शुरुआत में आपको नज़र आयेगा कि अजय बाथटब के अंदर मुंह डालकर इमैजिन कर रहे हैं कि कोई लड़की स्विमिंग पूल में उन्हें डूबने से बचाने आई है। वहीं उसी वक़्त उनके पास एक फोन आता है और उन्हें ओपन एयर कॉन्सर्ट के लिए बुलाया जाता है। उस कॉन्सर्ट में मुश्किल से पचास लोग भी नहीं है लेकिन तभी वहाँ परीचहरा उर्वशी रौटेला की एंट्री होती है। वो एक सफेद गाउन पहने हैं और मंद-मंद मुस्कुरा रही हैं।
उन्हें देखकर अजय केसवानी गाना शुरु करते हैं और उर्वशी को लाल साड़ी, स्लीवलेस ब्लाउस में भीगते हुए इमैजिन करते हैं। फिर वो इमैजिन करते हैं कि वो एक रेगिस्तान में ही एक बाथटब में लेटे हुए हैं और उर्वशी नाच रही हैं। उर्वशी इसमें बॉलीवुड स्टाइल में नाचती नज़र आई हैं। पूरे वीडियो का मैक्समम पार्ट रेगिस्तान में शूट हुआ है, जहां कोई लड़की न भीग रही है न भाग रही है। इसके अंत में बॉलीवुड की मोस्ट ब्युटीफूल ऐक्ट्रिस मधुबाला को ट्रिब्यूट भी देते दिखाया है पर इस गाने में भीगा कौन और भागा कौन, ये चर्चा का विषय बन सकता है।
सिंगर, ऐक्टर और तरह तरह के वाद्य यंत्र बजाने में सक्षम अजय केसवानी कहते हैं कि “एक लड़की भीगी भागी सि एक आइकानिक सॉन्ग है। मैं जब भी इसे सुनता हूँ मुझे ये आज जैसा ही फ्रेश लगता है। मैंने मेरे फेवरेट किशोर दा को रीस्पेक्ट देने के लिए ये सॉन्ग फिर रीक्रीऐट किया है। मुझे लगता है कि इस तरह हमारी पूरी टीम, पूरे क्रू ने उन्हें ट्रिब्यूट दिया है।”
वहीं उर्वशी का कहना है कि “मधुबाला जी के किसी गाने को करना, वो भी उन्हीं की तरह बनकर; ये किसी सपने के सच होने जैसा है। मैं बहुत इक्साइटिड हूँ और लोगों के रीस्पान्स को जानने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ। मैं प्रडूसर विरल मोटानी, पाखी हेगड़े और मनोज लखियानी की थैंकफुल हूँ जो उन्होंने मुझे इस स्पेशल सॉन्ग का हिस्सा बनने का मौका दिया।”
वहीं प्रडूसर विरल मोटानी कहते हैं “एक लड़की भीगी भागी सी का नया वर्ज़न लेकर हम अपने दर्शकों के सामने हाज़िर हैं। अब ये गाना उनका है। अजय केसवानी, विकी हार्दिक और उर्वशी रौटेला के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा। एक ट्रायो के नाते, मैं पाखी और मनोज  खुशकिस्मत हैं कि हम पहले भी कई हिट्स बना चुके हैं, उम्मीद करते हैं कि संगीत के दीवानों को ये गाना भी बहुत पसंद आयेगा।
एक लड़की भीगी भागी सी – YouTube
Photo credit –  kOriL rAjEsH kUmAr
कोरील राजेश कुमार

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये