एक महानायक डॉ बी. आर. आम्बेडकर‘ ने नए साल में पूरे किए 200 एपिसोड्स!

1 min


ek mahanayak dr br ambedkar

& टीवी के एक महानायक डॉ बी.आर.अंबेडकर ने हाल ही में 200 एपिसोड पूरे कर लिए हैं, पूरे कलाकारों और चालक दल ने सेट पर केक काटने के साथ इस मील का पत्थर का जश्न मनाया और दर्शकों को इस शो की सफलता और सराहना के लिए एक-दूसरे को बधाई दी।

जगन्नाथ निवांगुने रामजी सकपाल और नेहा जोशी की भूमिका में भीमाबाई की भूमिका निभाते हुए दर्शकों को धन्यवाद देते हैं क्योंकि वे अपनी यात्रा से संबंधित शौकीन यादें साझा करते हैं।

डॉ बी.आर.अंबेडकर ने जो उपदेश और ज्ञान दिया वह आज भी लोगों के लिए प्रासंगिक है

ek mahanayak dr br ambedkar

जगन्नाथ निवांग्यून ने कहा, “हम सभी ने किताबों के माध्यम से या इंटरनेट के माध्यम से बाबासाहेब अंबेडकर के बारे में पढ़ा है। लेकिन मैंने इस शो के माध्यम से जो कुछ भी सीखा है, वह इससे बहुत परे है।

यह रामजी सकपाल को चित्रित करने और बाबासाहेब अम्बेडकर के संघर्षों को बारीकी से देखने के लिए एक शानदार यात्रा रही है, जिसने उन्हें हर समय का सबसे बड़ा नेता बना दिया।

उन्होंने जो उपदेश और ज्ञान दिया वह आज भी लोगों के लिए प्रासंगिक है। ” वे आगे कहते हैं, “शो में 2021 के लिए कुछ रोमांचक भूखंड हैं, जो एक ऐसी घटना से शुरू होते हैं जो युवा भीमराव को गहराई से प्रभावित करेगा और जीवन के प्रति उनके दृष्टिकोण को बदल देगा।”

नेहा जोशी ने साझा किया, “वास्तव में, यह एक सुंदर यात्रा है। जब मुझे भीमाबाई की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया, तो शुरू में मैं आशंकित थी, लेकिन समय के साथ, मुझे एहसास हुआ कि यह सबसे मजबूत भूमिका है जिसे कोई भी महिला निभा सकती है।

संबंध और टीवी के एक महानायक डॉ बी आर अम्बेडकर की टीम के साथ काम करने के प्रति भावनाएँ और भावनाएँ हर बीतते दिन के साथ और मजबूत होती गईं। ”

उन्होंने आगे कहा, “बाबासाहेब अपने समय से आगे थे, और उनके दर्शन और विचारधारा ने हम में से प्रत्येक को अलग-अलग तरीकों से छुआ है।

इस भूमिका ने सोच के विभिन्न क्षितिज खोले हैं, जिससे मैं एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुआ। अंत में, मैं सभी दर्शकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं और इस शो को सफल बनाता हूं। ”

वॉच एंड टीवी का एक महानायक डॉ बी आर अम्बेडकर हर सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये