शाहरूख खान की फिल्म डर से प्रेरित है “एक थी रानी, एक था रावण”

1 min


एक वक्त सिनेमाघरों में शाहरुख खान की आवाज़ में “ककक किरण” सुनकर लोग पागल हो उठते थे। शाहरुख खान की यादगार फिल्म डर ने स्टार भारत को स्टाकिंग (लड़कियों का पीछा करना) के काँसेप्ट पर आधारित नए शो एक थी रानी, एक था रावण के लिए प्रेरित किया है।

फिल्म में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने प्रेमी से स्टॉकर बने एक युवक की भूमिका निभाई थी जिसने जूही चावला की जिंदगी को नरक बना दिया था। फिल्म का काँसेप्ट समाज के लिए आँखें खोलने वाला था। इसने दर्शकों को स्टाकिंग से रूबरू कराया था जिससे आम तौर पर हर भारतीय महिला जूझती है। महिलाओं को सशक्त बनाने और इस तरह की बुराई से लड़ने के प्रयास के साथ चैनल लेकर आया है रानी और उसके स्टॉकर रिवाज की कहानी, जो भारत की हर आम लड़की की कहानी है। ऐसा कहा जा रहा है कि अपकमिंग शो “एक थी रानी, एक था रावण” फिल्म डर की रीमेक है, जो अपने काँसेप्ट के लिए बहुत सराही गई थी।

सूत्र का कहना है, ” एक थी रानी, एक था रावण के निर्माता अपने दर्शकों के लिए ऐसा अनूठा काँसेप्ट पेश करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए इस तरह के शो की जरूरत है। टीम ने शो का प्रोमो पहले ही शूट कर लिया है और जल्द ही इसके एपिसोड्स के लिए शूटिंग शुरू हो जाएगी। “

 रानी की दहलाने वाली कहानी जल्द ही देखिए सिर्फ स्टार भारत पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri