“Ek Villain 2” इस तारीख को होगी रिलीज़, रितेश और सिद्धार्थ नहीं बल्कि ये स्टार्स होंगे

1 min


John Abraham और Aditya Roy Kapoor होंगे “Ek Villain 2”  के एक्टर

सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘Ek Villain’ तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में विलेन थे रितेश देशमुख। ये फिल्म काफी सफल रही थी लिहाज़ा इसकी सफलता से प्रेरित होकर मेकर्स ने पहले ही इसके दूसरे पार्ट को बनाने का ऐलान कर दिया था। लेकिन इस बार फिल्म में सिद्धार्थ और रितेश नहीं बल्कि John Abraham और Aditya Roy Kapoor नज़र आएंगे। लंबे समय से “Ek Villain 2” के लिए सही चेहरों की तलाश हो रही थी और अब वो तलाश पूरी हो गई है। वहीं ख़बर ये भी है कि “Ek Villain 2” की रिलीज़ डेट भी फाइनल हो गई है जिसके मुताबिक फिल्म अगले साल 8 जनवरी, 2021 को रिलीज़ की जाएगी। फिल्म समीक्षक राहुल राउत ने इस ख़बर को कन्फर्म किया है।

जून, 2020 से शुरू होगी “Ek Villain 2” की शूटिंग

कहा जा रहा है कि ये फिल्म Ek Villain का सीक्वल नहीं होगी। हालांकि इस फिल्म में भी इन्टेंस लव स्टोरी ही दिखाई जाएगी। फिल्म का शूटिंग जून, 2020 से शुरू होगी। अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि “Ek Villain 2” में विलेन जॉन होंगे या फिर आदित्य। वहीं फिल्म में हीरोइन कौन होगी इसको लेकर भी तस्वीर साफ नहीं है। पुरानी Ek Villain में श्रद्धा कपूर मेन लीड में थी। लेकिन इस बार ये मौका श्रद्धा को ही मिलेगा या फिर मेल लीड कास्ट की तरह फीमेल लीड कास्ट भी बदल जाएगी ये आने वाले समय में पता चल जाएगा।

Ek Villain के गाने भी थे सुपरहिट

Ek Villain फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। तो वहीं इस फिल्म के गाने भी खूब सफल रहे थे। बंजारे को घर, गलियां और ज़रूरत गाना उस वक्त टॉप ट्रैक में कई दिनों तक शामिल रहा था।

मोहित सूरी करेंगे निर्देशित

Ek Villain 2 को मोहित सूरी ही निर्देशित करेंगे। फिलहाल मोहित सूरी Malang की रिलीज़ में बिजी है जो जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर आने वाली है। Malang में भी आदित्य रॉय कपूर बतौर हीरो नज़र आएंगे। वहीं आपको ये भी बता दें कि आदित्य कपूर ने अपना करियर मोहित सूरी की आशिकी 2 से ही शुरू किया था जो बड़ी हिट साबित हुई थी।

अर्जुन कपूर का नाम भी आया था सामने

सिद्धार्थ और जॉन का नाम फाइनल होने से पहले “Ek Villain 2” फिल्म के लिए अर्जुन कपूर के नाम की भी चर्चा ज़ोरों पर थी। लकिन शायद कुछ बात बनी नहीं। खैर, अर्जुन को इस वक्त एक बड़ी हिट की काफी ज़रूरत है। क्योंकि उनकी पिछली इंडियाज़ मोस्ट वॉन्टेड, हाफ गर्लफ्रेंड, नमस्ते इंग्लैंड और पानीपत फ्लॉप हो गई थी और लंबे समय से वो एक सफल फिल्म के लिए तरस रहे हैं।

और देखेंः ‘मलंग’ में अपने किरदार के लिए अनिल कपूर ने की ये तैयारी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये