बॉलीवुड के नये विलन बनेंगे जॉन अब्राहम 

1 min


0

बॉलीवुड के हॉट ऐक्टर जॉन अब्राहम अब जल्द ही बनने वाले है विलन. जी हां आखिरी बार फिल्म ‘बाटला हाउस’ में नजर आने वाले जॉन अब्राहम अब सिल्वर स्क्रीन पर विलन के रोल में नजर आएंगे. दरअसल डायरेक्टर मोहित सूरी ने जॉन अब्राहम को अपनी फिल्म ‘एक विलन’ के सीक्वल के लिए अप्रोच किया है। साल 2014 में आई ‘एक विलन’ में श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख लीड रोल में नजर आए थे।

सुत्रो के माने तो जॉन अब्राहम को फिल्म की स्क्रिप्ट पंसद आई और वह फिल्म को साइन करने जा रहे हैं। फिलहाल फिल्म के लीड रोल में कौन नज़र आएगा, इसके बारे में अभी कुछ नही पता जल्द ही फिल्म के दूसरी स्टार कास्ट फाइनल की जाएगी। बता दें किऐक्शन थ्रिलर फिल्म एक विलन में गुरु (सिद्धार्थ) और आयशा (श्रद्धा) की ट्रैजिक लव स्टोरी दिखाया गया था। सिद्धार्थ ने फिल्म में गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी.जो दर्शक को खुब पसंद आई, अब देखना ये है कि इस फिल्म का सीक्वल दर्शक को कितना पसंद आएगा.

जॉन अब्राहम की वर्कफ्रंट की बात करें तो वह गैंगस्टर ड्रामा ‘मुंबई सागा’ में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अमोल गुप्ते, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, समीर सोनी और रोहित रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन का संजय गुप्ता करेंगे और फिल्म 19 जून, 2020 को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेजFacebookTwitterऔरInstagram पर जा सकते हैं.