एकता जैन ने बांद्रा बैंडस्टैंड और उपवन झील, ठाणे में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया

1 min


फ़िल्म और टीवी अभिनेत्री एकता जैन योग के प्रति उत्साही हैं और उन्हें योग करने में मजा आता है। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के लिए, एकता जैन ठाणे में योग फिटनेस विशेषज्ञ काजल शाह से मिलने गई थी। उन्होंने काजल के साथ ठाणे के उपवन झील में सुबह-सुबह योग किया। एकता ने कहा, “उपवन झील के पास योग का अभ्यास करना एक सुंदर अनुभव था। काजल और मैंने प्रकृति के साथ एक गहरा संबंध महसूस किया जब हमने योग दिवस मनाया।”

फिर, एकता जैन अपने एक और पसंदीदा स्थान, बांद्रा बैंडस्टैंड गई और समुद्र के पास प्राणायाम और योग किया। उन्होंने कहा, “मुझे लहरों की आवाज़ बहुत पसंद है और उस आवाज़ के साथ मैंने प्राणायाम और योग किया। आम तौर पर, कोई भी घर पर योग करता है। लेकिन, अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के लिए, मुझे लगा कि प्रकृति के बीच इसका अभ्यास करना सबसे अच्छा होगा। यह एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला अवसर था और मैंने इसका पूरा आनंद लिया। मैं सभी को शरीर की फिटनेस और मन की शांति के लिए योग करने की सलाह दूंगी ।”

एकता की आने वाली फ़िल्म खली बलि है जिसमे धर्मेंद्र, मधु, कायनात अरोड़ा, रजनीश दुग्गल ,राजपाल यादव और अन्य कलाकार हैं , शतरंज और त्राहिम फ़िल्म निर्देशक – निर्माता दुष्यंत प्रताप सिंह के साथ है । एकता जैन ने शतरज में एक पुलिस वाले और त्राहिमाम में एक वकील की भूमिका निभाई है। इसके साथ ही एकता ने एक इंटरनेशनल फिल्म की शूटिंग और डबिंग भी पूरी कर ली है। उन्होंने कहा, “मैं उम्मीद कर रही हूं कि 2021 में मुझे विभिन्न प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग भूमिकाएं निभाने का मौका मिलेगा।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये