एकता जैन ने मीडिया के साथ दिवाली के लिए फोटोशूट कराया 

1 min


एकता जैन ने इस दिवाली के फेस्टिवल के लिए मीडिया के साथ अँधेरी में फोटोशूट किया। इस फोटोशूट के लिए जानेमाने डिज़ाइनर रियाज़ और रेशमा गांगजी ने ख़ास इस शूट के लिए ड्रेस डिज़ाइन करके दी।  डिजिटल क्रान्ति ने अब ऐसा माहौल क्रिएट कर दिया है जहां प्रतिभा ज़्यादा दिनों तक छुप नहीं सकती और एक दिन वह सारी दुनिया में अपना डंका बजा देती है। एकता जैन को स्टार बनाने में इसी इंटरनेट और सोशल मीडिया का बड़ा योगदान रहा है जिसकी बदौलत आज यह बॉलीवुड एक्ट्रेस टिकटॉक स्टार के रूप में जानी जाती है। एकता जैन आज टिकटॉक ऐप पर बेहद लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं और इस प्लेटफॉर्म पर उनके 4,83,000 (चार लाख तेरासी हजार) फॉलोवर्स हैं और 3.9 मिलियन हार्ट्स मिल चुके हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। एकता जैन कहती हैं “बहुत से प्यारे प्यारे कमेंट्स आते हैं, देश और दुनिया भर के लोग मेरे विडियोज देखते हैं, सराहते हैं तो बड़ी खुशी मिलती है। रूस के लोग भी कमेंट्स करते हैं।”

हालांकि एकता जैन एक बहुमुखी प्रतिभा की धनी अभिनेत्री हैं, जो एक्ट्रेस होने के अलावा एंकर, कोरियोग्राफर और डबिंग आर्टिस्ट भी हैं। उनके लाईव शोज और उनकी परफॉर्मेंस लाखों दिलों को जीतने की क्षमता रखती है। अब तक 25 से ज्यादा टीवी धारावाहिकों में बतौर एक्ट्रेस अपनी प्रतिभा दिखा चुकी एकता जैन को गुजराती नाटकों के लिए भी पहचाना जाता है। वह रंगमंच की दुनिया में अपने बहुभाषी काम के लिए भी प्रसिद्ध हैं। एकता जैन ने हिंदी, अंग्रेजी, गुजराती और यहां तक कि संस्कृत में भी ड्रामे किए हैं। शाका लाका बूम बूम और शगुन उनके सबसे प्रसिद्ध प्रोजेक्ट्स हैं। अलग अलग भाषाओं में भूमिकाओं के मुताबिक खुद को ढाल लेने की उनकी क्षमता एक दुर्लभ प्रतिभा है जिसे एकता ने बरकरार रखी है।

अब चुलबुली सी अदाकारा और चंचल मुस्कान रखने वाली एकता जैन जल्द ही डायरेक्टर मनोज शर्मा की आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म खली बली में दिखाई देंगी, जो वन एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शंस और प्राची मूवीज के कमल किशोर मिश्रा द्वारा निर्मित है। इस फ़िल्म के कलाकारों में धर्मेंद्र, मधु , रजनीश दुग्गल , कायनात अरोरा ,रोहन मेहरा ,विजय राज ,राजपाल यादव ,हेमंत पांडे , बृजेन्द्र काला, यासमीन ख़ान ,असरानी और एकता जैन शामिल हैं। इस फिल्म से मधु जैसी एक्ट्रेस लंबे अरसे बाद वापसी कर रही हैं।

फिल्म खली बली में अपने किरदार के बारे में एकता जैन ने बताया कि “फिल्म के हीरो रजनीश दुग्गल, असरानी जी और मै..हम तीनो मिलकर एक एड एजेंसी चलाते हैं। कायनात अरोड़ा इस फिल्म में रजनीश की गर्लफ्रेंड है और हमारी एड एजेंसी की मुख्य मॉडल भी हैं। हम सब यहां विभिन्न क्लाइंट्स के लिए विज्ञापन बनाते हैं। यह एक बेहद इंट्रेस्टिंग कैरेक्टर है जो दर्शकों को गुदगुदाएगा।”

Ekta Jain
Ekta Jain
Ekta Jain
Ekta Jain
Ekta Jain
Ekta Jain
Ekta Jain
Ekta Jain
Ekta Jain

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये