एकता जैन ने सत्य साईं बाबा 2 फ़िल्म के लिए आठ किलो वजन कम किया

1 min


अनूप

अभिनेत्री एकता जैन को अनूप जलोटा स्टारर सत्य साईं बाबा 2 में एक दिलचस्प भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। जलोटा, जो पहले से ही सत्य साईं बाबा में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, फ़िल्म का निर्देशन, गायन और संगीत तैयार कर रहे हैं। एकता की प्रतिभा पर अपने विचार साझा करते हुए उन्होंने कहा, “एकता जैन एक अच्छी प्रतिभाशाली अभिनेत्री , एंकर और मॉडल हैं। वह सत्य साईं बाबा 2 में हमारे साथ काम कर रही हैं और मुझे यकीन है कि वह अपनी भूमिका को सही ठहराएंगी।” आत्मान फिल्म्स के बबनराव घोलप , ए वन क्रिएशन के बालकृष्ण श्रीवास्तव द्वारा निर्मित फ़िल्म को प्रस्तुत कर रहे हैं । फ़िल्म अंकिता और निकिता श्रीवास्तव द्वारा सह-निर्मित है। पटकथा और संवाद सचिंद्र शर्मा द्वारा लिखे जाएंगे, प्रदीप सिंह आर्ट डायरेक्टर होंगे, संजय वर्मा एडिटर होंगे और दिनेश सिंह फ़िल्म के कैमरामैन होंगे।अनूप

एकता जैन ने अपनी भूमिका के लिए आठ किलो वजन कम करने के बारे में बताया , “मैं रोमांचित और उत्साहित हूं कि मुझे भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ काम करने का मौका मिला। मैंने इस फ़िल्म के लिए आठ किलो वजन कम किया है। पिछले 6 महीनों से मैं घर का बना खाना ही खा रही हूं। नियमित रूप से जिम में एक्सरसाइज किया। मैं रात को आठ बजे के बाद कुछ नहीं खाती और लगभग 8 घंटे सोती हूँ।

एकता जैन बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे शतरंज , खली बली और त्राहिमाम का हिस्सा रही हैं। सत्य साईं बाबा 2 की शूटिंग अप्रैल 2021 में मुंबई और बैंगलोर में शुरू होगी। एकता जैन ने शतरंज में एक पुलिसवाले और त्राहिमाम में एक वकील की भूमिका निभाई है।इन्होने एक अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म की शूटिंग और डबिंग भी पूरी कर ली है और उम्मीद कर रही है कि 2021 में इन्हे विभिन्न प्लेटफार्मों से काम करने को मिलेगा।
सोशल मीडिया में कम समय में इतना नाम पाकर एकता कहती हैं की मुझे इतना प्यार देने के लिए मैं अपने सभी फैंस को धन्यवाद देना चाहती हूं।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये