बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रिएटिव हेड तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना पॉजिटिव

1 min


बालाजी टेलीफिल्म्स तनुश्री दासगुप्ता

अबतक कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए

कोरोना वायरस का खतरा भारत में बढ़ता ही जा रहा है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद से कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं, अबतक कई बॉलीवुड सेलेब्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कई टीवी एक्टर्स समेत बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार भी पॉजिटिव पाया गया है। वहीं, अब एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की क्रिएटिव हेट तनुश्री दासगुप्ता भी पॉजिटिव पाई गई हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स की एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट तनुश्री दासगुप्ता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं और उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है।

पहले मां कोविड-19 से संक्रमित हुई

खबरों के मुताबिक, इससे पहले उनकी मां कोविड-19 से संक्रमित हुई, जिसके बाद उनके शरीर में भी लक्षण पाए गए। उनकी मां के संक्रमित होने के बाद उनका अस्पताल में इलाज नहीं चल रहा था, बल्कि उन्हें होम क्वांटाइन में रखा गया था। बालाजी टेलीफिल्म्स की तनुश्री दासगुप्ता का कहना है कि उनकी मां अब ठीक हो रही हैं। एक बातचीत में तनुश्री ने बताया, ‘मुझे जब ऑक्सीजन में दिक्कत हुई तो मुझे शनिवार रात को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने ब्लड टेस्ट किया और मुझे एडमिट होने की सलाह दी ताकि मेरी मॉनिटरिंग की जा सके। साथ ही उन्होंने कहा कि वो कुछ दिनों से डरी हुई हैं, लेकिन उन्हें ठीक होने का विश्वास है।

बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर जानकारी दी है कि कसौटी जिंदगी की से जुड़े कुछ लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। इसमें एक्टर पार्थ समथान का नाम भी शामिल है, जो सीरीयल में अनुराग बासु का किरदार निभाते हैं। आपको बता दें कि एक्टर के पॉजिटिव आने के बाद शो की शूटिंग भी रोक दी गई है, जो कुछ ही दिन पहले शुरू की गई थी।

ये भी पढ़ें- ‘भाभी जी’ सौम्या टंडन ले सकती हैं शो से ब्रेक, पर्सनल हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये