सुशांत के परिवार ने उठाए सवाल, पवित्र रिश्ता फंड से पीछे हटीं एकता कपूर

1 min


पवित्र रिश्ता फंड एकता

सुशांत सिंह राजपूत की याद में एकता कपूर ने पवित्र रिश्ता मेंटल अवेयरनेस फंड शुरु किया था

एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में पवित्र रिश्ता मेंटल अवेयरनेस फंड शुरु किया था। लेकिन इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने पवित्र रिश्ता फंड और उसके पोस्टर में सुशांत की फोटो का इस्तेमाल किए जाने की वजह से एकता कपूर को जमकर ट्रोल किया। लोगों ने एकता कपूर पर लोगों की मौत से पैसा कमाने वाला बताया। वहीं, अब एकता कपूर ने इन आरोपों पर सफाई दी है।

पवित्र रिश्ता फंड को लेकर एकता ने ट्वीट किया, ये फंड मेरे नाम पर शुरू नहीं किया गया। इसे तो जी ने शुरू किया था और जरूरतमंद लोगों के लिए था। मैं किसी भी अन्य मेंटल अवेयरनेस फंड में हमेशा जी के साथ हूं, लेकिन इस मामले में मैं खुद को फंड से पूरी तरह अलग करना चाहती हूं।

परिवार ने उठाए सवाल

इसके अलावा सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने ट्वीट किया था, ‘सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता और मैं एक्टर के नाम पर कोई कॉमर्शिलाइजेशन नहीं चाहते हैं। अगर लोग सुशांत का नाम लेकर कुछ कर रहे हैं तो ये प्रॉफिट कमाने के मकसद से नहीं होना चाहिए। परिवार ने सुशांत के नाम का इस्तेमाल करते हुए किसी भी लाभकारी गतिविधि का समर्थन नहीं किया है’।

विशाल ने आगे लिखा था, ‘सुशांत के नाम पर किसी भी तरह की नॉन प्रॉफिट एक्टिविटी के लिए प्लीज सुशांत के पिता से लिखित में क्लीयरेंस ले लें ताकि आप कार्रवाई से बच सकें। मेंटल हेल्थ अवेयरनेस के लिए सुशांत को पोस्टर बॉय के रूप में इस्तेमाल ना करें। अगर परिवार को लगता है कि उन्हें किसी संगठन या व्यक्ति द्वारा बदनाम किया गया है, तो वो कानूनी सहारा लेंगे’।

ये भी पढ़ें- प्रभास की फिल्म आदिपुरुष में विलेन का रोल निभाएंगे सैफ अली खान


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये