सुशांत की मौत को लेकर बिहार में केस दर्ज होने पर एकता कपूर ने दिया अपना रिएक्शन , कहा – ‘मैंने ही उसे लॉन्च किया था…

1 min


एकता कपूर सुशांत

सुशांत की मौत को लेकर एकता कपूर के खिलाफ दर्ज हुआ केस , अब दिया ऐसा रिएक्शन

अभी हाल ही में खबर मिली थी कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बिहार के मुजफ्फरपुर में बॉलीवुड की निर्माता-निर्देशक करण जौहर , सलमान खान, एकता कपूर, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, आदित्य चोपड़ा, भूषण कुमार और दिनेश समेत आठ कलाकारों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।  इसी बीच सुशांत सिंह की मौत को लेकर अपने ऊपर लगे इस आरोप पर निर्माता एकता कपूर ने अपना रिएक्शन दिया है।

सत्य की जीत होगी – एकता कपूर

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “सुशी को कास्ट न करने के लिए यह केस दर्ज करने के लिए धन्यवाद। जबकि वास्तव में मैंने ही उसे लॉन्च किया था। मैं इस बात से परेशान हूं कि विवादास्पद सिद्धांत कहां तक जा सकते हैं। कृपया परिवार और दोस्तों को शांति से शोक मनाने दें। सत्य की जीत होगी। इस पर भरोसा नहीं कर पा रही हूं।”

आपको बता दे , यह मामला मुजफ्फरपुर कोर्ट में धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत वकील सुधीर कुमार ओझा द्वारा एकता कपूर, सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार और संजय लीला भंसाली के खिलाफ दर्ज किया गया है। ओझा ने आरोप लगाया है कि इन बॉलीवुड हस्तियों ने सुशांत को एक साजिश के तहत आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया, जो अपने आप में हत्या है।

वकील सुधीर ओझा ने ये भी बताया अदालत ने इस मामले की सुनवाई 3 जुलाई को मुकर्रर की है और गवाह के रूप में एक्ट्रेस  कंगना रनौत का नाम दर्ज है।

और पढ़ेंः अभिनव कश्यप के आरोपों पर गुस्साया सलमान खान का परिवार, अरबाज़ लीगल एक्शन लेंगे तो सलीम खान ने कही ये बात

SHARE