एकता कपूर ने दिल्ली में किया ‘एएलटी बालाजी एप्लीकेशन’ को लॉन्च

1 min


टीवी क्वीन एकता कपूर टीवी सीरीज में धमाका करने के बाद ‘एएलटी बालाजी एप्लीकेशन’ की लॉन्चिंग के साथ अब वेब सीरीज की तरफ रुख कर चुकी हैं। उन्होंने अपने इस वेब सीरीज की लॉन्चिंग भी दिल्ली में की।

बता दें कि एकता कपूर अपने प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स की ज्वाइंट मैनेजिंग डायरेक्टर के साथ क्रिएटिव डायरेक्टर भी हैं। वेब सीरीज की लॉन्चिंग के मौके पर एकता के साथ बॉलीवुड और टीवी जगत की कई प्रमुख हस्तियां, मसलन- राजकुमार राव, निमरत कौर, नागेश कुकूनूर, राम कपूर, साक्षी तंवर के अलावा बालाजी हाउस की ओर से बालाजी टेलीफिल्म्स के ग्रुप सीईओ समीर नायर, एएलटी बालाजी एप्लीकेशन के सीईओ नचिकेत पंच, एएलटी बालाजी एप्लीकेशन के सीएमओ मानव सेठी भी मौजूद थे।

एएलटी बालाजी एप्लीकेशन की लॉन्चिंग के मौके पर एकता कपूर ने कहा कि बतौर निर्माता पिछला साल हमारे लिए कुछ खास उत्साहवर्धक नहीं रहा। ऐसे में हमने सोचा की कुछ अलग और नया किया जाए उसी सोच के तहत आज हम यहां हैं। यह पहली बार है, जब हम छोटी कहानियों यानी एपीसोडिक शो की शूटिंग कर रहे हैं। हम ऐसी वेब सीरीज का निर्माण करने जा रहे हैं, जिनमें कम से कम 20 लघु एपीसोड होंगे।

इस मौके पर टीवी सीरियल की मशहूर जोड़ी राम कपूर एवं साक्षी तंवर भी अपने आनेवाली वेब सीरीज ‘करले तुम भी मोहब्बत’ को लेकर बेहद आशावान दिखे। साक्षी ने कहा कि हम अपने इस नए सीरीज को लेकर पूर्ण आश्वस्त हैं कि यह बेहद पॉपुलर होगा, क्योंकि टीवी के दर्शकों ने हमें पहले भी भरपूर प्यार दिया है और इस मामले में हम इस बार भी भाग्यशाली साबित होंगे। जबकि, राम कपूर ने कहा कि मैं हमेशा ही एकता कपूर के साथ खुद को बेहद कंफर्ट और सेफ महसूस करता हूं। इसलिए, इस शो को लेकर भी मेरे मन में कोई दुविधा नहीं है।

अपने शो ‘द टेस्ट केस’ में अपने रोल के बारे में निमरत कौर ने बताया कि मैंने पहले भी इस तरह का काम किया है, इसलिए मेरे लिए इसमें नया जैसा कुछ नहीं है। हां, इस बार थोड़ी मेहनत जरूर ज्यादा लगनेवाली है और मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार हूं।

साक्षी तंवर, राम कपूर, निमरत कौर के बाद अपनी कंपनी की एक नई वेब सीरिज के लिए एकता ने बॉलीवुड के एक्टर राजकुमार राव को भी कास्ट किया है।

‘अलीगढ़’ फिल्म के अभिनेता राजकुमार राव एकता कपूर की एक नई डिजिटल सीरीज में नेताजी सुभाषचंद्र बोस की भूमिका निभाएंगे। एएलटी बालाजी की इस वेब सीरिज में नेताजी की जिंदगी की अनकही कहानी बयां की जाएगी। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार ने कहा कि वह पर्दे पर बोस की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, मैं पर्दे पर नेताजी की अनसुनी कहानी का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं। एक अभिनेता के तौर पर यह मेरे लिए एक शानदार मौका है। मैं उनकी जिंदगी की कहानी सुनकर काफी प्रभावित हुआ था। एकता के पास कमाल का विजन है और यह सीरीज उसी विजन का कमाल है।

Ekta kapoor
Ekta kapoor
Rajkumar Rao, Nimrat kaur
Rajkumar Rao, Nimrat kaur
Rajkumar Rao
Rajkumar Rao
Nagesh Kukunoor , Ram kapoor, Sakshi Tanwar, Nimrat kaur, Ekta kapoor, Hansal Mehta, Rajkumar Rao
Nagesh Kukunoor , Ram kapoor, Sakshi Tanwar, Nimrat kaur, Ekta kapoor, Hansal Mehta, Rajkumar Rao
Rajkumar Rao
Rajkumar Rao
Ram kapoor
Ram kapoor
Nimrat kaur
Nimrat kaur
Ekta kapoor
Ekta kapoor
Sakshi Tanwar
Sakshi Tanwar
Ekta kapoor, Nimrat kaur,  Nagesh Kukunoor, Sakshi Tanwar, Ram kapoor, Rajkumar Rao, Hansal Mehta
Ekta kapoor, Nimrat kaur, Nagesh Kukunoor, Sakshi Tanwar, Ram kapoor, Rajkumar Rao, Hansal Mehta

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये