Advertisement

Advertisement

एकता कपूर ने किया खुलासा, इस वजह से उनके शोज में दिखाए जाते हैं इंटीमेट सीन

0 31

Advertisement

टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 में शिरकत की। इस दौरान एकता ने कई मुद्दों पर खुलकर बातचीत की। एकता टीवी से लेकर डिजिटल माध्यम और फिल्मों में भी काफी एक्टिव हैं। जहां टीवी पर उनका कंटेंट काफी संस्कारी होता है, वहीं इंटरनेट और उनकी एप पर उनका कंटेंट काफी बोल्ड होता है। एकता ने बताया कि वे अपनी ऑडियन्स के हिसाब से शो बनाती हैं और वे खुद इंटीमेसी को काफी पसंद करती हैं।

Ekta_Kapoor_-_at_the_India_Today_Conclave_Mumbai_2019

एकता कपूर ने अपनी एप के बारे में बात करते हुए कहा, कि हमने अपनी एप पर मॉम नाम का शो भी शुरू किया, इसके अलावा हमारा एक शो वर्डिक्ट भी आ रहा है लेकिन कोई भी इन शोज के बारे में बात नहीं करता है और जब भी मैं स्टेज पर होती हूं तो सभी मुझसे हमारे बोल्ड शो ‘गंदी बात’ के बारे में ही बात करते हैं। इससे साफ होता है कि भारतीय इसको लेकर कितने ज्यादा जुनूनी हैं और इसमें कोई दो राय नहीं कि इंटीमेसी एक नैचुरल क्रिया है और मुझे काफी पसंद है।

Ekta_Kapoor_at_the_India_Today_Conclave_Mumbai_2019

उन्होंने आगे कहा, ‘इसके अलावा मैं ये भी कहना चाहती हूं कि मैंने अपने शोज में कई बार चेक कराया है कि इनमें महिलाओं को लेकर किसी भी तरह की द्वेष पूर्ण बात ना हो और ना ही सेक्शुअल क्राइम को बढ़ावा मिले। हमारी पूरी कोशिश होती है कि इन शोज़ में रेप को लेकर कोई जोक्स ना हों और हम अपने शोज़ के सहारे प्रोग्रेसिव अप्रोच रखते हैं। इसके अलावा हमारे टीवी सीरियल्स में बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे सितारों का बोलबाला होता है और एक्ट्रेसेस ज्यादातर समय अच्छे कपड़े पहने हुए शोपीज़ के समान होती हैं लेकिन हमारे टीवी शोज़ में महिलाओं का बोलबाला होता है और एक्टर्स अच्छे कपड़े पहने खड़े रहते हैं तो कोई भी शख्स अगर ये कहता है कि मेरे टीवी सीरियल्स महिला विरोधी और रिग्रेसिव हैं तो उन्हें एक बार फिर से सोचने की जरूरत है।’

Ekta_Kapoor_at_the_India_Today_Conclave_Mumbai_2019

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply