एकता कपूर ने पार्थ समथान की नई वेब सीरीज का टीजर किया शेयर, दिख रहे हैं हॉट एंड स्टाइलिश

1 min


पार्थ समथान वेब सीरीज टीजर

एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर पार्थ समथान की नई वेब सीरीज का टीजर किया शेयर , आप भी देखें

टीवी के मशहूर शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में अनुराग बासु की भूमिका निभा रहे एक्टर पार्थ समथान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पार्थ समथान के सैंपल की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है। शो के प्रोड्यूसर्स बालाजी टेलीफिल्म्स ने इस मामले में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया क्योंकि पार्थ शूटिंग कर रहे थे और सेट पर पार्थ के साथ करीब 30 लोग और मौजूद थे। इन सभी को कोरोना टेस्ट करवाने कहा गया है। वहीं एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एकता कपूर ने उनकी अपकमिंग वेब सीरीज से पर्दा उठाते हुए एक टीजर वीडियो शेयर किया है।

टीजर में पार्थ समथान का दिखा किलर लुक

एकता कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें पार्थ समथान का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो ब्लैक एंड वाइट है, जिसमें पार्थ सिगार पीते हुए नजर आ रहे हैं। वह बहुत ही हॉट एंड स्टाइलिश दिख रहे हैं। वीडियो की शुरूआत भी पार्थ की भूमिका से ही शुरू होता है। शो का शीर्षक ”मैं हीरो बोल रहा हूं” है। टीजर वीडियो एक नई वेब सीरीज की ओर हिंट दे रहा है। इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट टीजर शेयर करते हुए, एकता ने लिखा, “जल्द ही पार्थ! कसौटी … ‘अपने’ हीरो ‘का इंतज़ार कर रही है! ”

सोशल मीडिया पर दी कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी

आपको बता कि पार्थ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर शेयर की थी। पार्थ समथान ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मुझे कोरोना के हल्के लक्षण थे और मैंने अपने आपको टेस्ट कराया और मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं उन लोगों से भी गुजारिश करूंगा कि वह भी अपना कोविड-19 का टेस्ट करना लें जो बीते दिनों में मेरे आसपास रहे हैं। बीएमसी मेरे साथ लगातार संपर्क में है और डॉक्टर्स के दिशा-निर्देशों के बाद मैं सेल्फ क्वारंटीन में हूं।’उनकी मदद के लिए मैं शुक्रगुजार हूं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें। पार्थ समथान छोटे पर्दे के सीरियल ‘कैसी ये यारियां‘, ‘कसौटी जिंदगी के’ और ‘ये है आशिकी’ में नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें- म्यूजिक वीडियो ‘दिल को करार आए’ में साथ नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये