एकता कपूर का ऑल्ट बालाजी लेकर आ रहा ‘सुभाष चंद्र बोस की अनटोल्ड स्टोरी

1 min


एकता कपूर ने हंसल मेहता  के साथ एक बार फिर संयोजन किया है जिसमे राजकुमार राव भी उनका सहयोग दे रहे है. हंसल मेहता और एकता जब भी एक साथ आये है शाहिद, सिटीलाईट्स और अलीगढ़ जैसे पुरस्कारों जीतने वाली फ़िल्में देती है। अब एक बार फिर इनकी जोड़ी अपनी अगली परियोजना के साथ वापिस आ रही है, लेकिन एक पूरी तरह से अलग प्लेटफॉर्म में जो प्रकृति में डिजिटल है. ऑल्ट बालाजी से वेब दुनिया में तूफ़ान लाने के लिए तैयार है एकता. यह एक अलग विषय है जो उन्हें एक साथ लेकर आ रहा. हमारे देश के महानतम नायकों में से एक जीवन शैली है और वो है सुभाष चंद्र बोस।

एकता कपूर ने पुष्टि कि “सुभाष चंद्र बोस हमारे देश के महानतम स्वतंत्रता सेनानियों में से एक थे। उनकी कहानी रोमांचक, असाधारण है और जो कि महान गर्व से कहा जाने योग्य है। यह आज तक भारत का सबसे बड़ा कवर अप हो सकता है। सुभाष चंद्र बोस के जीवन में अत्यधिक शोध करने के बाद, हमें एहसास हुआ कि इस कहानी को प्रदर्शित किया जाना चाहिए, इसलिए ऑल्ट बालाजी के मोबाइल प्लेटफॉर्म का हिस्सा बनने के लिए यह उचित था।
हंसल मेहता निर्देशन और राजकुमार राव के अलावा इस रोल के लिए उपयुक्त कोई बेहतर संयोजन नहीं है।

इसी पर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक हंसल मेहता का कहना है, “बायोपिक एक बासी, उबाऊ जीवनी नहीं है, यह भारत के सबसे बड़े कवर अप का अनावरण है। यह उस व्यक्ति पर एक है जो तेज गति से मनोरंजक कहानी है जिसकी प्रक्षेपवक्र एक। वेब श्रृंखला थ्रिलर की तरह तैयार की जाती है, इसलिए जब कोई अपने जीवन के बारे में सीखता है, वह भी आपको सीट के किनारे पर छोड़ देगा। हमारा इरादा है बोस को एक समकालीन नायक, एक विद्रोही के रूप में चित्रित करना का. जिसने अलग-अलग तरीकों से काम किया, जिससे वो प्रासंगिक और आज के युवाओं का हिस्सा बना और ऐसा करने के लिए सबसे अच्छा माध्यम है ऑल्ट बालाजी मोबाइल प्लेटफॉर्म जो इस शो के माध्यम से किया गया। “


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये