क्या इलायची का प्यार पंचम के लिए मुसीबतें लेकर आया है ?

1 min


सोनी सब का नया शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ के साथ शुरू हो चुका है इलायची की शरारतें और पिता-बेटी (मुरारी और इलायची) के बीच मीठी-सी नोंकझोंक।

इसके आगामी एपिसोड में हम देखेंगे कि मुरारी (अनूप उपाध्याय) का विश्वासपात्र नाई (योगेश त्रिपाठी) अपनी बेटी इलायची (हिबा नवाब) के लिये पिता की चिंता का फायदा उठाता है। वह सेल्समैन बिजेंद्र के लिये नफरत और शक पैदा करने के लिये उसके बारे में गलत जानकारी देता है कि वह इलायची से प्यार करता है। इसकी वजह से मुरारी, बिजेंद्र को हटा देता है और अपने लहंगे की दुकान के लिये किसी शादीशुदा व्यक्ति को रखने का फैसला करता है। पंचम (निखिल खुराना), एक उभरता गायक है, जो इंटरव्यू के लिये आता है, मुरारी उसे शादीशुदा मानकर काम पर रख लेता है। अपने झूठ को छुपाने के लिये पंचम अपने सबसे करीबी दोस्त पिंटू को अपनी झूठी पत्नी बनाता है। मुरारी उसे अपने किरायेदार के रूप में रख लेता है और छत पर बनी बरसाती में उसे रहने की जगह भी दे देता है।

इलायची जब पंचम को पहली बार देखती है तो उसे पहली ही नजर में उससे प्यार हो जाता है। एक शरारती लड़की होने के कारण इलायची, के प्यार दिखाने का तरीका बहुत अलग है और उसे परेशान करने के इरादे उसके साथ कई मजाक करती है।

क्या इलायची, पंचम के झूठ को पकड़ पायेगी? क्या वो जिस सच को छुपा रहा है, उसका पता लगा पायेगी ?

इस ट्रैक के बारे में बताते हुए, पंचम का किरदार निभा रहे, निखिल कहते हैं, ‘‘पंचम एक उभरता गायक है, जो संगीत की दुनिया में बड़ा नाम कमाना चाहता है। पैसों की तंगी के कारण उसे मुरारी की लहंगे की दुकान पर सेल्समैन की नौकरी करनी पड़ती है। वह अपने शादीशुदा होने के बारे में झूठ बोलता है और पिंटू को अपनी पत्नी के रूप में मिलवाता है। मुरारी की बेटी इलायची बहुत शरारती है और पिंटू के बारे में सच का पता लगाने की वह पूरी कोशिश करती है।’’

SHARE

Mayapuri