ऐलेना का किरदार मेरे दिल के बेहद करीब हैं: प्रेरणा पनवर

1 min


दर्शकों के साथ एक मजबूत भावनात्मक रिश्ता जारी रखते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के  ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी : नई कहानी’ का नया सीजन एक बार फिर दर्शकों के दिलों में बस गया है। कई चौंकाने वाले मोड़ के साथ-साथ सोनाक्षी (एरिका फर्नांडिस) और देव (शाहीर शेख) की जिंदगी में आने वाली चुनौतियां के साथ, यह शो दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा रहा है। जहां इस शो में पुराने कलाकार ही नजर आ रहे हैं, वहीं इस शो के प्रमुख किरदारों में से एक, प्रेरणा पनवर यानी ऐलेना बोस त्रिपाठी ने इस शो की तीसरी फ्रेंचाइज़ी में वापसी करने पर अपना उत्साह जाहिर किया और खुलकर अपना अनुभव बताया।

प्रेरणा पनवर कहती हैं, “जब मुझे पता चला कि इस शो के मेकर्स ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी : नई कहानी’ के साथ वापसी कर रहे हैं, तो मुझे लगा जैसे मेरा कोई सपना सच हो गया हो, मेरे उत्साह का कोई ठिकाना नहीं था, क्योंकि इसके पूरे कलाकार मेरे लिए एक परिवार की तरह हैं। इतने प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करना हमेशा एक शानदार अनुभव रहा है। यह शो मेरे करियर का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है और मैं अपने किरदार ऐलेना और इस शो के लिए हमेशा आभारी रहूंगी। मैंने हमेशा इस शो से पर्दे पर और पर्दे के पीछे बहुत कुछ सीखा है।”

अपने किरदारों के बारे में और बताते देते हुए उन्होंने कहा,”ऐलेना का किरदार मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इससे कई तरह से जुड़ती हूं। वो काफी बातूनी, उत्साही और जिंदादिल लड़की है और मैं अपनी असल जिंदगी में भी ऐसी ही हूं। यही एक प्रमुख वजह है, जिसके चलते मैं अपने रोल को एंजॉय करती हूं। भले ही मैं इस सीजन में एक मां का रोल निभा रही हूं, लेकिन यह मेरे लिए सीखने लायक अनुभव है। मेरा किरदार विकसित हुआ है और इसके साथ मैं भी आगे बढ़ रही हूं। इसलिए यह किरदार हमेशा मेरे लिए स्पेशल रहेगा।”

यह शो एक दिलचस्प मोड़ पर आ पहुंचा है और इसने दीक्षित परिवार में देव और सोनाक्षी की जिंदगियों को प्रभावित किया है।अब ये तो सिर्फ आने वाला वक्त ही बताएगा कि उनके बीच के मतभेद कैसे दूर होंगे!

जानने के लिए देखिए ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी: नई कहानी’, हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

SHARE

Mayapuri