कौन सी ऐक्ट्रेस बनी अक्षय का सिरदर्द ?

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर अक्षय कुमार अक्सर ही अपने काम को काफी एन्जॉय करते हैं और वो समय के भी काफी पाबंद हैं, लेकिन इस बार उनके साथ शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वह जल्द ही घर वापस लौट गए। दरअसल, अक्षय कुमार जल्द ही छोटे पर्दे पर ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में नजर आने वाले हैं। इसी शो की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ऐक्ट्रेस एली अवराम की वजह से इस कदर परेशान हो गए की उनका सर दर्द ही होने लगा।

असल में हुआ यूँ कि इस शो की होस्ट एली की हिंदी काफी कमजोर है, इसलिए शूटिंग के दौरान एली को हिंदी की कई लाइन्स को बोलने में काफी प्रॉब्लम हो रही थी, जिसकी वजह से वह टेक्स पर टेक्स ले रही थीं और शो की शूटिंग काफी लंबी खिच गई। जिससे अक्षय कुमार परेशान हो गए और उन्होंने गुस्से में शो के मेकर्स को यहां तक कह दिया कि उनके सीन्स पहले शूट किए जाएं और उसके बाद एली से एंकर लिंक बुलवाये जाए।

अब आप सोचेंगे की कहीं अक्षय एली को इस वजह से शो से तो नहीं निकलवा देंगे। तो नहीं जनाब अक्षय का दिल काफी बड़ा है, इसलिए अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस शो में एली के साथ एक और होस्ट नजर आएंगे ताकि एली और उनकी हिंदी का तालमेल ठीक से बैठाया जा सके। वैसे तो शो की पहली पसंद सुनील ग्रोवर हैं लेकिन इस शो में एली के साथ मनीष पॉल नजर आ सकते हैं। भई अक्षय की एक्टिंग के साथ उनकी सहनशक्ति की भी दाद देनी होगी ।


Mayapuri