अर्जुन कपूर ने लॉन्च किया स्प्रिंग समर 19 एम्पोरियो अरमानी रीमिक्स कलेक्शन

1 min


Karan-Tacker_Sameera-Reddy_Arjun-Kapoor

अरमानी लक्जरी इटालियन ब्रांड एम्पोरियो अरमानी की घोषणा करते हुए प्रसन्न हो रहा है, उन्होंने अपने पैलेडियम स्टोर, लोअर परेल, मुंबई में अपना नवीनतम स्प्रिंग समर 19 कैप्सूल संग्रह ‘एम्पोरियो अरमानी रीमिक्स’ लॉन्च किया। नई एम्पोरियो अरमानी मुंबई स्टोर के इंटीरियर की परिकल्पना और डिजाइन जियोर्जियो अरमानी और उनके आर्किटेक्ट की टीम ने की है। यह इसकी घुमावदार दीवारों की विशेषता है जो आंदोलन के एक प्राकृतिक अर्थ को उत्पन्न करके अंतरिक्ष को अनुकूलित करते हैं जो क्लाइंट को स्थल के चारों ओर ले जाता है।

1981 में लॉन्च किया गया, एम्पोरियो अरमानी कपड़े और सामान की एक आधुनिक और समकालीन रेखा है, शैली का एक बयान जो फैशन के साथ तालमेल रखता है और नए रुझानों को आगे बढ़ाता है। नए स्टोर में एक कॉकटेल पार्टी आयोजित की गई थी, जहां मानसी स्कॉट ने इसकी लॉन्चिंग का जश्न मनाने के लिए एक आशाजनक संग्रह दिखाया, जो आधुनिक शैली और संगीत के लिए जुनून साझा करता है। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर उपस्थिति में प्रमुख वीआईपी थे।

नए संग्रह लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, अभिनेता अर्जुन कपूर ने कहा, “मैं मिस्टर अरमानी की सभी कृतियों से बिल्कुल प्यार करता हूं। उनके सूट एक दस्ताने की तरह फिट होते हैं और कपड़े अद्भुत और कोमल होते हैं। कहने की जरूरत नहीं है, एक अरमानी सभी की इच्छा पर होनी चाहिए।

Dj Mansi Scott along with Karan Tacket and Deepika Gehani
Dj Mansi Scott along with Karan Tacker and Deepika Gehani
Arjun Kapoor
Arjun Kapoor
Arjun Kapoor
Arjun Kapoor
Upen Patel
Upen Patel
Sameera Reddy
Sameera Reddy
Vidya Malvade
Vidya Malvade

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये