रोमांटिक सिंगल ‘लुट गए’ के लिए भूषण कुमार ने चुना इमरान हाशमी

1 min


राधिका राव-विनय सप्रू द्वारा डायरेक्ट किए गए एक और रोमांटिक सिंगल ‘लुट गए’ के लिए भूषण कुमार ने चुना इमरान हाशमी को

टी-सीरीज के ‘मैं रहूँ या ना रहूँ’ के साथ इमरान हाशमी का पिछला सिंगल, टॉप रोमांटिक सिंगल्स में से एक है, जिसने यूट्यूब पर 230+ मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं। भूषण कुमार और इमरान हाशमी, जिन्होंने एक साथ कई प्रोजेक्ट्स को कोलेबरेट किया है, डायरेक्टर जोड़ी राधिका राव और विनय सप्रू को एक और रोमांटिक सिंगल के लिए साथ ला रहे हैं, जिसका टाइटल ‘लुट गए’ है।

वहीं इमरान ने इसमें से कई चार्टबस्टर्स किए हैं जिनमें वे मुख्य रूप से नजर आए हैं

यह सर्वविदित है कि एक्टर हमेशा ही अपने प्रोजेक्ट्स में चयनात्मक रहे हैं, अतीत में उम्दा परफॉर्मेंसेस दी हैं और हमेशा ही यादगार म्यूजिक के लिए पहचाने जाते हैं, जिनमें से अधिकांश चार्ट-टॉपर रहे हैं। जहाँ ‘मैं रहूँ या न रहूँ’ ने जीआईएमए और मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड्स सहित म्यूजिक अवॉर्ड्स में कई अवॉर्ड्स जीते हैं, वहीं इमरान ने इसमें से कई चार्टबस्टर्स किए हैं जिनमें वे मुख्य रूप से नजर आए हैं। इस सोलफुल ट्रैक के साथ एक और बेंचमार्क जोड़ने की आशा करते हुए यह रोमांटिक सॉन्ग तनिष्क बागची द्वारा कम्पोज किया गया है, जिसे मनोज मुंतशिर द्वारा लिखा गया है। जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए इस सॉन्ग में युक्ति थरेजा के साथ ही इमरान हाशमी भी नजर आ रहे हैं।

राधिका राव और विनय सप्रू द्वारा डायरेक्ट किए गए रोमांटिक सॉन्ग का म्यूजिक वीडियो इमरान हाशमी के सभी फैंस के लिए एक बेहतरीन ट्रीट होने का वादा करता है क्योंकि वे इमरान को अपने पसंदीदा रूप में देख पाएंगे।

टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार कहते हैं, “मैं रहूँ या न रहूँ की सफलता के बाद हम लुट गए के लिए इमरान हाशमी को लाकर बेहद उत्साहित हैं। एक स्टार के रूप में वे हमेशा ही हिट, रोमांटिक म्यूजिक से जुड़े रहे हैं। जिस तरह से वे सॉन्ग को व्यक्त करते हैं, उनके फैंस उन्हें रोमांटिक अंदाज में देखकर आनंद लेते हैं। ‘लुट गए’ एक भावपूर्ण और दिलकश रोमांटिक सॉन्ग है, जिस पर इमरान हाशमी ने चार चाँद लगा दिए हैं।”

डायरेक्टर जोड़ी राधिका राव और विनय सप्रू कहते हैं, “भूषण सर और टी-सीरीज के साथ हमारा लंबा संबंध रहा है और हमने साथ में कई सफल सॉन्ग्स दिए हैं। हम ‘लुट गए’ में इमरान हाशमी के साथ इसी तरह की सफलता को फिर से हासिल करने की उम्मीद करते हैं, जो एक कम्प्लीट डायरेक्टर्स डिलाइट के साथ बेहतरीन एक्टर की दिलकश पेशकश है। आप निश्चित रूप से इस ट्रैक के माध्यम से एक्टर से प्यार कर बैठेंगे।”

‘लुट गए’ टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 17 फरवरी को रिलीज होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये