Trailer: शाहरुख खान ने शेयर किया ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ का ट्रेलर, एक्शन से भरपूर है इमरान हाशमी का किरदार

1 min


bard_of_blood

पिछले कुछ समय से नेटफ्लिक्स इंडिया शाहरुख खान संग मिलकर किसी प्रोजेक्ट के बारे में बात कर रहा था। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर किए थे, जिसमें कहा गया कि शाहरुख एक बहुत मुश्किल रोल निभाने जा रहे हैं। इसके बाद गुरुवार सुबह शाहरुख का इमरान हाशमी संग वीडियो सामने आया, जिससे साफ हो गया कि इमरान हाशमी की वेब सीरीज के बारे में ही ये सारी चर्चा हो रही थी।

अब इमरान की वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड का ट्रेलर भी सामने आ गया है। ट्रेलर बेहद धमाकेदार है। ये कहानी है कबीर आनंद नाम के एक एक्स स्पाई की, जो अब एक स्कूल टीचर है। भारत के चार स्पाई पाकिस्तान में पकड़े जाने के बाद कबीर उर्फ एडोनिस को दो और लोगों के साथ एक सीक्रेट मिशन पर भेजा जाता है। ये मिशन किसी सुसाइड से कम नहीं है। कबीर का मकसद अपने अतीत को पूरी तरह मिटाना और देश को बचाना है।

ट्रेलर में आप इमरान हाशमी को जबरदस्त एक्शन सीन्स और डायलॉगबाजी करते देखेंगे। इसमें उनके साथ मेड इन हेवन एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला और मुक्काबाज एक्टर विनीत कुमार सिंह भी हैं। इसके अलावा राजी एक्टर रजित कपूर और जयदीप भी इस वेब सीरीज का हिस्सा है। ट्रेलर से साफ है कि ये वेब सीरीज एक्शन, खून खराबे और डेयरिंग से भरपूर है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh