नसीरुद्दीन के बयान पर इमरान हाशमी ने कहा- सबको अपनी बात रखने की आजादी

1 min


बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह इन दिनों अपने आपत्तिजनक  बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल नसीरुद्दीन ने बीते दिनों एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि भारत में धर्म के नाम पर नफरत की दीवार खड़ी की जा रही है और इस ‘‘अन्याय’’ के खिलाफ आवाज उठाने वाले लोगों को सजा दी जा रही है।

हाल ही में नसीरुद्दीन के इस बयान पर इमरान हाशमी ने भी अपनी प्रतिक्रिया ते हुए कहा कि ‘अभी मैं जो महसूस कर रहा हूं वह कह रहा हूं। मेरा मानना है कि हमारे देश में हर किसी को अपने विचार रखने की आजादी है। मुझे जारी विवाद के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, इसलिए मैं इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकता।

बता दें की नसीरुद्दीन ने एक वीडियो जारी किया था। इस 2.13 मिनट के वीडियो में उन्होंने कहा कि जो लोग मानवाधिकारों की मांग करते हैं उन्हें जेल में डाल दिया जाता है। हमारा देश कहां जा रहा है? हमने क्या यही सपना देखा था। जहां केवल अमीर और शक्तिशाली लोगों को सुना जाता है। गरीब और कमजोर लोगों को अपनी बात रखने का क्या कोई हक नहीं? जहां कभी कानून था लेकिन अब बस अंधकार है।

इमरान की बात करे तो वह इन दिनों फिल्म ‘चीट इंडिया’ में बिजी हैं। उनकी यह फिल्म आने से पहले ही काफी सुर्खियों में है। फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को बेहद पसंद आया है। इमरान फिल्म में राकेश सिंह का किरदार निभा रहे हैं जो पैसे लेकर परीक्षाओं में अमीर स्टूडेंट्स को पास करवाने के लिए उनकी जगह होशियार स्टूडेंट्स को एग्जाम देने भेजता है। वहीं उनके अपोजिट श्रेया धनवंतरी हैं। फिल्म का निर्देशन सौमिक सेन ने किया है। यह फिल्म भारत की शैक्षणिक व्यवस्था की कमियों को उजागर करती कहानी है और इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे शिक्षा एक समानांतर भ्रष्ट और इस लालची व्यवस्था बन गई है। फिल्म 15 जनवरी को रिलीज हो गई।


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये