अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर इमरान हाशमी ने कही ये बात

1 min


इमरान

एक्टर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी फिल्म चेहरे में साथ नजर आने वाले है जो 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। ये पहली बार होगा जब इमरान और अमिताभ एक साथ बड़े पर्दे पर दिखेंगे। 11 मार्च को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। फिल्म चेहरे में बिग बी के साथ काम करने का अनुभव इमरान हाशमी ने शेयर किया है।

इमरान हाशमी

इमरान कहते हैं कि “मेरा लंबा इंतजार खत्म हो गया जब मुझे अभिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला। हर कलाकार जो हिंदी फिल्म जगत में आता है, वो उनके साथ काम करने का सपना देखता है। मैं भी उनके साथ काम करने का इच्छा रखता था, जो इस फिल्म में काम करके पूरा हो गया है। यह मेरे फिल्मी जीवन की बहुत बड़ी उपलब्धि है, फिल्म में वह मेरे सह अभिनेता होने से ज्यादा मेरे शिक्षक और अच्छे दोस्त रहे है।“

इमरान हाशमी

इमरान का आगे कहना है कि “’मैं अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय करके जहां खुश था वहीं थोड़ी घबराहट हो रही थी। वह अपने आप में अभिनय का एक संस्थान है। वह फिल्म के सेट पर जिस तरह काम करते है वह बहुत सराहनीय है, मैंने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे बहुत कुछ सीखा है।”

इस फिल्म को रुमी जाफरी ने डायरेक्ट किया है। इमरान और अमिताभ बच्चन के अलावा अनु कपूर और क्रिस्टल डी’सूज़ा नजर आने वाली है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये