INTERVIEW!! “मैं खुद को ज्यादा एक्सपोज करने में विश्वास नहीं करता” – इमरान हाशमी

1 min


emraan-hashmi-interview.gif?fit=650%2C450&ssl=1

लिपिका वर्मा

इमरान हाशमी ने अपनी फिल्म ‘अज़हर’ और खुद की बायोपिक यदि बनाते हैं, फिल्म्स, पत्नी एवं बेटे के बारे में हमसे ढ़ेर सारी बातें की। तो पेश है एक्सक्लूसिव भेंटवार्ता

अज़हर की लाइफ में क्या अच्छा लगा आपको ?

उनका शुरुआती दौर हैदराबाद में, उनकी कैप्टेन्सी के दौरान क्रिकेट और इसके अलावा उनकी पर्सनल लाइफ एवं मैच फिक्सिंग इत्यादि बहुत ही रोमांचक है। मैच फिक्सिंग के वह 12 वर्ष किस तरह काटे होंगे फिर भी उस से निकल कर दोबारा एक इज़्ज़तदार ज़िन्दगी मिली उन्हें। यह सब बहुत ही मोह लेने वाली घटनाएं हैं जो मुझे पर्सनली बहुत ही बेहतरीन लगी अब परदे पर भी लोगों को रोमांचित करने वाला है यह सब कुछ। इस दौर में उनका सब्र काबिले तारीफ है और हम सब को प्रेरित भी करेगा।

ChXrrgzU4AED8VY

यह कहानी ‘अज़हर’ के प्वाइंट ऑफ़ व्यू से है न ?

जी हाँ, यह कहानी क्योंकि अज़हर की अपनी कहानी है सो उनके प्वाइंट ऑफ़ व्यू से ही होगी। पहले वह काफी परहेज़ करते थे, लेकिन बाद में उन्होंने संगीता की कहानी में हमें सच्चाई बताने को कहा और हमें सचेत भी किया कि यह मीडिया की मन घडंत कहानी है, दरअसल में ऐसा नहीं अपितु इस तरह से हुआ था।

emraan-hashmi

आप किससे मिले हैं ?

मैंने और प्राची ने नौरीन से भेंट की है और निर्देशक टोनी डिसूज़ा ने संगीता से वार्तालाप भी किया है और जो कुछ मीडिया एवं इंटरनेट पर है उस पर काम किया गया है।

यदि रियल लाइफ में आपको नौरीन और संगीता में से किसी एक को चुनना हो, तो किसे चुनेंगे?

आई गेस – नौरीन जैसी औरत को चुनना मैं ज्यादा पसंद करूँगा। सीधी सी बात है घरेलु और नॉन ग्लैमरस  एलिमेंट जिस औरत में हो उसे ही पसंद करूँगा न ?

ChIOWRsUYAIvKMZ

इमरान पर बायोपिक बने तो अपनी ज़िन्दगी के किन अंशों को हाईलाइट करना चाहेंगे आप ?

मेरी सीरियल किसिंग इमेज को तो कतई नहीं। यह तो सिर्फ मार्केटिंग के लिए है भाई। इसके अतिरिक्त भी मेरे जीवन में बहुत कुछ है दर्शाने को। मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में, फिल्मी दुनिया में काम करने के बारे में, मेरे अप्स एंड डाउन्स के बारे में। मेरी फ्लॉप फिल्मों के बारे में इत्यादि।

आप कंट्रोवर्सी से कैसे बचा पाते हैं अपने आपको ?

देखिये मैं यहाँ काम करने आता हूँ और मैं पार्टी या फिर अवॉर्ड्स फ़ंक्शंस में भी कभी नहीं जाता हूं। काम करना पसंद करता हूँ और मीडिया के पास मेरे बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है क्योंकि मैं खुद को ज्यादा एक्सपोज करने में विश्वास नहीं करता, मैं सिर्फ काम से काम रखता हूँ अपनी पर्सनल एवं प्रोफेशनल लाइफ को अलग ही रखता हूँ।

emraan-hashmi-birthday-celebrations-photos-005

आपकी पत्नी भी ज्यादा नहीं दिखती है?

मेरी पत्नी लाइमलाइट से दूर रखना चाहती है अपने आप को। क्योंकि उसे एकांत जीवन ज्यादा पसंद है। मेरे साथ चलेगी तो लाइम लाइट में आ जाएगी और फिर वह सड़क पर या फिर मार्केट में खुले आम घूम नहीं पायेगी।

आपका बेटा क्या एक्टर ही बनना चाहता है ?

मेरा बेटा मुझ से बहुत अलग है। वह स्पॉट लाइट में रहना पसंद करता है। मेरी तरह, “शाय” फील नहीं करता है वह। अभी से उसके अंदर ड्रामा देखने को मिलता है हमें।

चलिए 13 मई को ‘अज़हर’ फिल्म रिलीज़ होने वाली है अब देखना यह होगा कि यह फिल्म लोगों के दिल में अपनी जगह बना पाती है या नहीं ?

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये