तीन अलग लुक में नजर आयेंगे इमरान हाशमी

1 min


खबर है कि बॉलीवुड के अभिनेता इमरान हाशमी सिल्वर स्क्रीन पर बहुत जल्‍द भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के किरदार में नजर आएंगे। इतना ही नहीं उनके किरदार में पूरी तरह से फिट बैठने के लिए इमरान इन दिनों बाकायदा क्रिकेट की कोचिंग भी ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्मकार एकता कपूर, इमरान हाशमी को लेकर एक फिल्म बनाने जा रही हैं। यह फिल्म मोहम्मद अजहरूद्दीन पर आधारित होगी। फिल्म का निर्देशन एंथनी डिसूजा करेंगे।

Emran-Hashmi-Movie-List

चर्चा यह भी है कि इस फिल्म में इमरान, अजहर के किरदार को निभाने के लिये तीन अलग अलग लुक में दिखेंगे। फिल्म में इमरान का एक लुक अजहर के खेल जीवन और उनकी कप्तानी को दर्शायेगा, तो वहीं दूसरा लुक उनके जीवन से जुड़े विवादों को और तीसार लुक उनके बाकी जीवन पर आधारित होगा. संगीता बिजलानी किरदार निभा सकती है करीना कपूर अब अगर बात करें क्रिकेटर अजहरुद्दीन पर आधारित फिल्म में उनकी दूसरी पत्‍नी संगीता बिजलानी के किरदार की, तो सुनने में आ रहा है कि उनकी भूमिका के लिए अब तक करीना कपूर खान को सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा है।

हालांकि बेबो जल्द ही फिल्म की स्क्रिप्ट सुनने वाली है और अगर उन्हें यह पसंद आ जाती है तो वे बिजलानी का किरदार निभाएंगी। गौरतलब है कि संगीता और अजहरुद्दीन ने 1996 में शादी की थी, लेकिन 2010 में दोनों अलग भी हो गए। फिलहाल अब देखना यह है कि बॉलीवुड के सीरियल किसर के साथ ऑन स्‍क्रीन उनकी पत्‍नी की भूमिका के लिए करीना तैयार होती हैं, या नहीं। वहीं फिल्म के बारे में यह भी सुनने में आ रहा है कि इमरान हाशमी ने पूर्व भारतीय कप्तान के अंडर में ही क्रिकेट ट्रेनिंग शुरू भी कर दी है।

SHARE

Mayapuri