रिलीज़ हुआ फिल्म चीट इंडिया का शानदार ट्रेलर ‘अक्लमंदों को नकलमंद’ बनाने आ रहे है इमरान हाश्मी

1 min


इमरान हाशमी अपनी अपकमिंग फिल्म चीट इंडिया से प्रॉडक्शन डेब्यू करने जा रहे हैं। कई मजेदार टीजर्स और पोस्टर्स के बाद, उन्होंने मेकर्स के साथ फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों को कई दिनों से इंतजार था और यह काफी पसंद भी किया जा रहा है। चीट इंडिया एक मजेदार फिल्म है जो आजकल के एजुकेशन सिस्टम की कमियों पर बनी है। फिल्म उन मुद्दों को सामने लाएगी जो हमें सिर्फ अखबारों में देखने को मिलते हैं जैसे नकल माफिया और फर्जी डिग्री वगैरह।

इमरान इस फिल्म में राकेश सिंह का किरदार कर रहे हैं, जो पैसे लेकर परीक्षाओं में अमीर स्‍टूडेंट्स को पास कराने के लिए उनकी जगह होशियार स्‍टूडेंट्स को एग्‍जाम देने भेजते हैं. दरअसल यह फिल्‍म शिक्षा के क्षेत्र में चीटिंग और गलत तरीके से परीक्षा देने जैसे विषय पर बनाई गई है. ट्रेलर के एक डायलॉग में इमरान कहते हुए नजर आ रहे हैं, ‘मुझे हीरो बनने की बिलकुल इच्‍छा नहीं है, विलेन बनने का टाइम नहीं है, खिलाड़ी हूं बस खेल रहा हूं..’ आप भी देखें इमरान की इस फिल्म का यह ट्रेलर.

फिल्म में इमरान हाशमी एकदम नए अवतार में दिखेंगे। फिल्म में मजेदार डायलॉग्स और पंचलाइन्स भी हैं। फिल्म में श्रेया धनवंतरी लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म को सौमिक सेन ने लिखा और डायरेक्ट किया है और प्रड्यूसर हैं भूषण कुमार, कृषण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कास्बेकर और प्रवीण हाशमी। फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये