इमरान हाशमी मांगेगे ऐश्वर्या राय से माफी

1 min


बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन से माफी मांगना चाहते है। आप सोच में पड़ गए ना कि आखिर इमरान ऐश्वर्या से क्यों माफी मांगना चाहते है तो चलिए हम आपको बताते है।

दरअसल दो वर्ष पहले ‘कॉफी विद करण’ में इमरान ने ऐश्वर्या को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया था, जिसको लेकर अब तक उनके बीच मतभेद होने की चर्चा है। ‘कॉफी विद करण’ में इमरान ने ऐश्वर्या को ‘प्लास्टिक’ कह दिया था।

बता दें कि पिछले दिनों मिलन लुथरिया की फिल्म बादशाहों में अजय देवगन के अलावा इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। लेकिन पहले खबर थी कि इस फिल्म में ऐश्वर्या राय भी काम कर रही हैं लेकिन उन्होंने इमरान के वजह से इमरान फिल्म में काम करने से साफ तौर पर इंकार कर दिया था क्योंकि उनके ज्यादातर सीन इमरान के अपोजिट थे।

फिल्म प्रमोशन के दौरान इमरान हाशमी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कि मुझे नही पता कि एक्ट्रेस कौन है किससे संपर्क किया गया था।

लेकिन ये अतीत में जाने जैसा है। यह दो साल पहले की बात थी। यह टिप्पणी मजाक में की गई थी। मैं ऐश्वर्या का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और यदि मैं उनसे मिलूंगा तो निश्चित तौर पर उनसे माफी मांग लूंगा, क्योंकि इसमें कुछ भी व्यक्तिगत लेने जैसा नहीं था।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये