गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन के साथ-साथ इस एक्टर की भी एंट्री, जल्द शुरु होने जा रही है शूटिंग

1 min


Ajay Devgan in gangubai Kathiawadi

गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन निभाने जा रहे हैं गैंगस्टर का किरदार

कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाऊन में 3 महीनों से शूटिंग पर ब्रेक लगा है। वहीं अब लंबे लॉकडाऊन के बाद महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मों और टेलीविज़न की शूटिंग की परमिशन दे दी है लेकिन कुछ गाइडलाइन और नियमों का पालन इसके लिए सख्ती से करना होगा। लिहाज़ा अब निर्माता और निर्देशक जल्द से जल्द अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी करना चाहते हैं। इस लिस्ट में संजय लीला भंसाली का नाम भी शामिल है। जो गंगूबाई काठियावाड़ी की ज़िंदगी पर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। वहीं अब ख़बर आई है कि गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन के साथ साथ एक और एक्टर की एंट्री हुई है और दोनों ही खास रोल निभाने जा रहे हैं।

गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन निभाएंगे ये रोल

जो ख़बर अब तक मिली है उसके मुताबिक अजय देवगन इस फिल्म में एक अहम किरदार में होंगे। वो एक बार फिर गैंगस्टर का रोल निभाने जा रहे हैं। यहां तक कि उनके किरदार का नाम होगा करीम लाला। अजय देवगन जल्द ही इसके लिए शूटिंग शुरु करेंगे। ताकि फिल्म को जल्द से जल्द पूरा किया जा सके।

सिर्फ अजय ही नहीं ये एक्टर भी आएगा फिल्म में नज़र

खास बात ये है कि गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन ही नहीं बल्कि इमरान हाशमी भी नज़र आने वाले हैं वो भी किसी महत्वपूर्ण किरदार में। कहा तो ये भी जा रहा है कि इमरान हाशमी अपने हिस्से की शूटिंग पूरी भी कर चुके हैं। और फिल्म में इमरान भी मुंबई अंडरवर्ल्ड से जुडे़े एक खास किरदार को निभाएंगे। जिनके बिना गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी अधूरी होती। अजय देवगन और इमरान हाशमी पहले भी साथ काम कर चुके हैं। दोनो वंस अपॉन ए टाईम इन मुंबई में साथ नज़र आए थे।

बरसात से पहले शूटिंग पूरी करना चाहते हैं भंसाली

Gangubai Kathiawadi

कुछ दिनों पहले लॉकडाऊन के दौरान ख़बर आई थी कि गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट टूटने जा रहा है क्योंकि इसकी मेन्टेनेंस पर काफी खर्चा आ रहा था। लेकिन अब महाराष्ट्र सरकार ने कुछ गाइडलाइन्स बनाकर शूटिंग के लिए अनुमति दे दी है। हालांकि महाराष्ट्र में कोरोना ख़तरनाक स्तर पर पहुंच चुका है। और हालात बिगड़ने पर दोबारा लॉकडाऊन की स्थिति भी आ सकती है। इसके अलावा बारिश भी मुंबई में जल्द ही दस्तक देने वाली है। ऐसे में संजय लीला भंसाली जल्द से जल्द अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करना चाहते हैं। ताकि बरसात व हालात और बिगड़ने से पहले फिल्म को पूरा कर लिया जाए। इसमें आलिया भट्ट लीड रोल प्ले कर रही हैं।

और पढ़ेंः RRR में अजय देवगन के अपोज़िट दिखेगी ये एक्ट्रेस, पहले भी एक बेहतरीन फिल्म में निभा चुकी हैं अजय की पत्नी का किरदार


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये