उर्वशी रौतेला ने मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता से पूछा यह सवाल जो हो रहा है बहुत ही वायरल

| 31-12-2021 5:30 AM 3

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और सबसे कम उम्र की इंटरनेशनल दीवा हैं जिन्होंने दर्शकों का मनोरंजन करने का बीड़ा उठाया है। इतना ही नहीं बल्कि तेजस्वी अभिनेत्री अपने जीवन के हर पड़ाव पर भारत को गौरवान्वित  कर रही है। उर्वशी रौतेला इजराइल के इलियट में यूनिवर्स डोम में मिस यूनिवर्स जजों में से एक थीं।अब, प्रतियोगिता के कुछ दिनों बाद, उर्वशी रौतेला प्रतियोगिता का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा कर रही हैं। अपने एक वीडियो में वह उस प्रतियोगी से सवाल पूछ रही हैं जो दक्षिण अफ्रीका से है। उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मिस यूनिवर्स जज मिस यूनिवर्स को सवाल करते हुए।

वीडियो में उर्वशी रौतेला को सबसे पहले लोगों को संबोधित करते देखा जा रहा है. जब मेजबान ने उनका नाम लिया, तो उन्होंने उनसे उससे पूछा कि क्या उन्होंने इसे सही पुकारा है। जिस पर उर्वशी  ने अपना नाम फिर से कहा,  प्रतियोगिता में जज के रूप में रखने के लिए मिस यूनिवर्स संगठन को धन्यवाद दिया। बाद में उन्होंने मिस साउथ अफ्रीका से एक सवाल पूछा। जो प्रश्न पूछा गया था, वह इस प्रकार था, 'क्या किसी व्यक्ति की किशोरावस्था में ट्विटर और सोशल मीडिया टिप्पणियों को उसके खिलाफ वर्षों बाद आयोजित किया जाना चाहिए?' सवाल सुनने के बाद, मिस साउथ अफ्रीका ने कहा कि उनका मानना है कि हर किसी को अपने कार्यों के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। प्रश्न का उत्तर देने के बाद, मिस साउथ अफ्रीका ने एक उज्ज्वल मुस्कान बिखेरी और मंच से चली गईं। उर्वशी रौतेला भी मुस्कुराई और अपने सकारात्मक वाइब्स को चारों ओर फैला दिया। निश्चित रूप से हम उनके चेहरे पर गर्व और खुशी देख सकते हैं क्योंकि वह भारत का गर्व होने के नाते भारत को गौरवान्वित कर रही है।

उर्वशी रौतेला के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों ने तेजस्वी दीवा के लिए अपने प्यार की बौछार करना शुरू कर दिया। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, 'वाह', कुछ मनमोहक इमोटिकॉन्स के साथ। कमेंट सेक्शन में एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “उर्वशी”, लाल दिल वाले इमोटिकॉन के साथ। ड्रॉप-डाउन अनुभाग में अगले प्रशंसक ने लिखा, 'सुंदर', आकर्षक इमोटिकॉन्स के एक समूह के साथ।काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, अभिनेत्री को अरब फ्रेम मोहम्मद रमादान के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय गीत वर्साचे बेबी के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में भी रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म 'द लीजेंड' से तमिल में डेब्यू करेंगी।आगे पड़े:रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83का रिलीज़ से पहले ग्रैंड प्रीमियर हुआएक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, बोल्ड अवतार में कमाल की लग रही है उर्वशी