default

सिद्धार्थ की डेथ के बाद पहली बार हंसते-मुस्कुराते नज़र आई शहनाज़ गिल

| 01-12-2021 05:30 AM 4

टीवी के बेहद पॉपुलर शो बिग बॉस 13 से फेमस हुई शहनाज गिल  ने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से  ही सोशल लाइफ से दूरियां बना ली थीं। इसी बीच अब एक लंबे वक्त के बाद शहनाज गिल किसी पब्लिक प्लेस पर नजर आई है।  जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। शहनाज को अमृतसर के पिंगलवाड़ा इलाके के एक अनाथालय में बच्चों के साथ स्पॉट किया गया है, जहां उन्हें पहली बार किसी सार्वजनिक स्थान पर यूं हंसते और मुस्कुराते हुए देखा गया है।

आपको बता दें कि, शहनाज गिल की यह मासूमियत और अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की जो तस्वीर और वीडियो सामने आई है, उसमें वो हरे रंग की स्वेटर पहने हुए नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने चश्मा भी पहना हुआ है। खुले बालों में शहनाज गिल हमेशा की तरह बेहद प्यारी और मासूम लग रही हैं.

वहीं इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में शहनाज गिल एक बुजुर्ग महिला को प्यार से गले लगाती हुई नजर आ रही है। साथ ही शहनाज वहां बच्चों से मिल रही होती हैं तो वो कभी उनके साथ हंसती हैं, तो कभी उनसे बातें करने लगती है। बच्चों के साथ मिलकर शहनाज बेहद खुश लग रही हैं। वही ये वीडियो देखने के बाद शहनाज की एक फैन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है, “खुश रहने के लिए सबसे अच्छा तरीका यह है कि ,आप दूसरों को मुस्कुराते हुए देखें और खुद को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप दूसरों को खुश करें…क्वीन फॉर ए रीजन को सपोर्ट करते रहें।
  • मुस्कान मनचंदा