सुशांत सुसाइड केस में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का दर्ज किया मुकदमा, रिया चक्रवर्ती की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

1 min


Sushant Suicide Case ED

सुशांत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुश्किलें, ईडी करेगा बैंक खातों की जांच

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर लिया है। जिसके बाद अब रिया चक्रवर्ती की मुसीबतें और भी बढ़ सकती हैं। ईडी अब सुशांत के खातों की जांच करेगी और सभी लेन देन का हिसाब रखा जाएगा।

15 करोड़ की रकम की सामने आएगी सच्चाई?

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने उनके दिवंगत बेटे के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ के हेर फेर को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। उन्होनें एफआईआर में कहा कि उनके बेटे के अकाउंट से 15 करोड़ रूपए ऐसे खातों में ट्रांसफर किए गए हैं जिनका सुशांत से कोई लेना देना नहीं है। वहीं सुशांत सुसाइड केस में ईडी शुरुआती जांच में ये देखेगा कि सुशांत सिंह के खाते में 15 करोड़ रुपए की रकम कहां कहां से आई थी और फिर यह रकम किन-किन बैंक खातों में गई और क्या पैसे का प्रयोग मनी लॉन्ड्रिंग में भी किया गया।

गुरुवार को ईडी ने मांगी थी एफआईआर की कॉपी

इससे पहले गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय ने पटना पुलिस से सुशांत के पिता द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर की कॉपी मांगी थी। जिसमें रिया पर साफ साफ आरोप लगाए गए हैं। वहीं अब इस मामले में ईडी रिया और उसके परिवालों से पूछताछ कर सकती है। खासतौर से रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से। इसके अलावा ईडी  ने सुशांत सिंह राजपूत और रिया के परिवार के नाम रजिस्टर दो कंपनियों का ब्योरा भी मांगा है। विविडेज रेलीटैक्स की निदेशक रिया चक्रवर्ती हैं और फ्रंट इंडिया फॉर वर्ल्ड में रिया के भाई शौविक को निदेशक बनाया गया है।

रिया का वीडियो आया सामने

वहीं जब से रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है तभी से वो एक बार भी मीडिया के सामने नहीं आई थीं। सिर्फ रिया ही नहीं बल्कि उनके भाई शौविक भी किसी से बात नहीं कर रहे हैं। दोनों के फोन या तो स्विच ऑफ आ रहे थे या फिर वो फोन ही नहीं उठा रहे थे। लेकिन अब रिया ने एक वीडियो भी रिलीज की है जिसमें उन्होंने अपनी बात कही है। वहीं रिया चक्रवर्ती ने इस मामले की जांच पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में अपील दायर की है। तो वहीं मामले की सीबीआई जांच की मांग भी तेज़ हो गया है।

और पढ़ेंः दीपिका पादुकोण पर जेएनयू जाने के लिए 5 करोड़ लेने का आरोप, भड़कीं स्वरा भास्कर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये