एमएक्स ओरिजिनल सीरीज ‘आपके कमरे में कोई रहता है’ के साथ हॉरर कॉमेडी का मजा लें

1 min


Aapke Kmarey mein Koi Rehta Hai

इस सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे 4 अविवाहित दोस्तों को अपने सपनों का घर मिलता है, बस उन्‍हें यह पता चलना बाकी है कि वह घर भूतिया है।

5 एपिसोड की इस सीरीज में डिजिटल सेंसेशंस सुमीत व्यास, स्वरा भास्कर, नवीन कस्तूरिया, अमोल पाराशर और आशीष वर्मा एक साथ हैं।

5 एपिसोड की यह सीरीज 22 जनवरी से केवल एमएक्स प्लेयर पर फ्री में स्ट्रीम होगी

Aapke Kmarey mein Koi Rehta Hai

क्या आपने कभी सोचा है कि अगर कोई भूत आपका रूममेट बन जाए, तो आप क्या करेंगे? एमएक्स प्लेयर की आगामी हॉरर कॉमेडी- एमएक्स ओरिजिनल सीरीज ‘आपके कमरे में कोई रहता है’ में चार अविवाहित दोस्तों (निखिल, कवि, सुब्बु और सांकी) के साथ ऐसा ही कुछ होने वाला है।

भयानक स्थिति में, चार दोस्त- निखिल (सुमीत व्यास), सुब्बु (नवीन कस्तूरिया), कवि (अमोल पाराशर) और सांकी (आशीष वर्मा) बहुत खुश हो जाते हैं, जब मुंबई जैसे शहर में उन्हें बहुत कम किराये पर एक 4बीएचके घर मिल जाता है।

लेकिन उन्हें पता नहीं है कि इस शानदार फ्लैट में एक नया रूममेट भी मिलेगा, जोकि एक भूत है! जिन्दगी और मुश्किल हो जाती है।

जब खूबसूरत मौसम (स्वरा भास्कर) उनकी हाउसवार्मिंग पार्टी में आती है और फिर डर की कॉमेडी शुरू होती है। गौरव सिन्हा द्वारा निर्देशित 5 एपिसोड की यह सीरीज 22 जनवरी से केवल एमएक्स प्लेयर पर फ्री में स्ट्रीम होगी।

इस बारे में स्वरा भास्कर ने कहा, ‘‘अलग जोनर्स और किरदारों वाले रोल चुनना मेरे लिये हमेशा से महत्वपूर्ण रहा है। चाहे मादक शानू हो, सौम्य बेनी हो, या अब आपके कमरे में… की उन्मुक्त मौसम, मुझे इन भूमिकाओं को निभाने में मजा आया है और मुझे लगता है कि यह हॉरर कॉमेडी हंसी और ड्रामा की सही खुराक देगी।’’

“हॉरर कॉमेडी ऐसा जोनर है, जिसमें मुझे सचमुच मजा आने लगा है” सुमीत व्यास

Sumit vyass

सुमीत व्यास ने कहा, ‘‘हॉरर कॉमेडी ऐसा जोनर है, जिसमें मुझे सचमुच मजा आने लगा है- किसी कहानी में रोल निभाना हो या ऐसी कहानियाँ देखना हो।

इस प्रोजेक्ट के लिये इतने बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करना मजेदार रहा और मैं मानता हूँ कि इन 4 दोस्तों और इन्हें नये मिले अनापेक्षित रूममेट, जोकि एक भूत है, की गलतियों की कॉमेडी देखना मजेदार रहेगा।’’

नवीन कस्तूरिया ने कहा, ‘‘जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी, तो पहला विचार यह आया कि भूत के साथ रहना कैसा लगेगा! यह छोटी-सी सीरीज मस्ती, कॉमेडी, हॉरर और मनोरंजन का मेल है।

क्राइम और ड्रामा से भरे कंटेन्ट के बीच यह सीरीज आपके रोंगटे खड़े कर देगी और हंसी की स्वस्थ खुराक देगी।’’

अमोल पाराशर ने कहा, ‘‘आपके कमरे में कोई रहता है’ की टीम के साथ काम करना मजेदार रहा- 4 अविवाहित युवक मुंबई जैसे शहर में किराये के अपार्टमेन्ट की खोज करते हैं और उनकी स्थिति देखने लायक होती है।

जब उन्हें पता चलता है कि उनके सपनों के घर में रूममेट के रूप में एक भूत भी है। यह वेब पर कम खोजा गया जोनर है और भारत के शुरूआती डिजिटल सेंसेशंस में से कुछ का इसमें होना इसे ज्यादा दिलचस्प बनाता है।’’

अंत में आशीष वर्मा ने कहा, ‘‘किराये पर मिले अपने नये भूतिया अपार्टमेन्ट में 4 दोस्तों की यात्रा निश्चित रूप से आपको रोमांचित करेगी और कंपकंपाएगी।

इस सीरीज की शूटिंग करने में हमें बहुत मजा आया है और हमें उम्मीद है कि आप भी इसे देखकर आनंदित होंगे।’’

5 एपिसोड की यह सीरीज एक रोमांचक यात्रा है, जो अनगिनत भावनाओं से भरी है। स्वरा भास्कर, सुमीत व्यास, नवीन कस्तूरिया, अमोल पाराशर और आशीष वर्मा के साथ भूतिया घटनाओं की यह श्रृंखला क्या इन दोस्तों को दोस्ती, प्यार और अर्थपूर्ण सम्बंधों के लिये दूसरा मौका देगी?

ट्रेलर अभी देखें- http://bit.ly/AKMKRH_OfficialTrailer

इस शो को 22 जनवरी से केवल एमएक्स प्लेयर पर फ्री में स्ट्रीम करें

एप्‍प अभी डाउनलोड करें
वेबः https://www.mxplayer.in/


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये