रोमांस, ड्रामा, तकरार और दोस्ती के साथ-साथ भरपूर रोमांच का मजा लीजिये, ऑल्ट बालाजी ऐप पर आ चुका है जबरदस्त यूथ ड्रामा पंच बीट सीजन 2

1 min


हर किसी की जिंदगी में उनका सबसे सुनहरा पल, उनके स्कूल के दिन होते हैं और जून का महीना हमेशा हमें हमारे स्कूल और हाई स्कूल के पुराने दिनों की ओर ले जाता है। ऐसे वक़्त में, ऑल्ट बालाजी भी हमें उन्हीं यादों के गलियारे में लेकर जा रहा है और एक बार फिर से हाई स्कूल के दिनों की यादों की सैर  कराने जा रहा है। जी हां, ऑल्ट बालाजी एक बार फिर से अपना लोकप्रिय हाई स्कूल ड्रामा पंच बीट का सीजन 2 लेकर आ चुका है।

इस यूथ ड्रामा का पहला सीजन 2019 में रिलीज हुआ था, और इस शो से कई नए कलाकार, जिनमें प्रियांक, सिद्धार्थ शर्मा, हर्षिता गौर, ख़ुशी जोशी प्रमुख रहे और इन्होंने डिजिटल की दुनिया में कदम रखा। और यह शो डिजिटल की दुनिया में शीर्ष शोज में से बन गया। खासतौर से युवा दर्शकों के बीच में यह काफी लोकप्रिय शो बना। अब एक बार फिर से दर्शकों की मांग और पसंद को देखते हुए, शो का एक और नया सीजन आ रहा है। ऐसे दौर में जब पूरे विश्व में महामारी है, यह शो काफी मनोरंजन करेगा और यही वजह है कि युवा इसे बेहद पसंद भी करेंगे।

पंच बीट का यह  नया सीजन हमें फिर से उस प्रतिष्ठित संस्थान की सैर करवाएगा, जिसे चैम्पियंस का स्कूल कहा जाता है और इस स्कूल का नाम है रोजवुड हाई।  सीजन 1  की कहानी वहां खत्म हुई थी, जब रणबीर और राहत, जिनका किरदार प्रियांक शर्मा और सिद्धार्थ शर्मा निभा रहे हैं दोनों चैम्पियनशिप ट्रॉफी के लिए फाइनल्स में आमने-सामने आते हैं। यह एक कठिन मैच होता है और दोनों ही इसमें जीत हासिल करने के लिए अपनी जी जान लगा देते हैं।

इसी बीच दिव्यांका( हर्षिता गौर) की रिंग में एंट्री होती है और रणबीर को वह नीचे गिरा देती है। दूसरे सीजन की शुरुआत वहीं से होती है, जहाँ ख़त्म हुई थी। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या होता है जब राहत और रणबीर रिंग में एक बार फिर से आमनेसामने होते हैं। नए सीजन में कई ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं और यह सीजन भी दर्शकों के बीच उत्साह बना कर रखेगा। इस बीच एक गुत्थी की भी जांच होगी और उसे सुलझाने की कोशिश होगी।

हमने ट्रेलर में देखा है कि किस तरह राहत रणबीर ने कह रहा है “तुझे अभी भी ऐसा ही लगता है मुझे किसी टेबल चेयर की जरूरत है, तुझे नॉक आउट करने के लिए” यह इस बात को दर्शाने के लिए काफी है कि इस बार भी सीजन में राहत और रणबीर के बीच जो द्वंद्व होगा वह किस कदर होगा।

इन सबके बीच, पंच बीट के ईमानदार और खास फैंस के लिए पंच बीट का एंथम भी होगा, जो कि पहले सीजन का भी हिस्सा था। शो के ट्रेलर, टीजर, पोस्टर, ओरिजिनल साउंड ट्रैक्स ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। हम जैसा कि ट्रेलर में देख रहे हैं, शो में युवाओं के लिए वह सबकुछ है, ताजगी है, नयापन है, जो एक युवा किसी भी शो में ढूंढ़ते हैं। शो में रोमांस, पार्टी, चीयर लीडिंग, और काफी कुछ है, जो युवाओं को आकर्षित करेगी। ड्रामा की शुरुआत ऐसे होने वाली है, इस बार जब राहत को हेड बॉय बनाने की घोषणा होगी और यह घोषणा माया चौधरी करती है। यह बात रणबीर चौधरी को बिल्कुल रास नहीं आती है।

बता दें कि  इस शो में प्रियांक शर्मा, हर्षिता गौर, सिद्धार्थ शर्मा, ख़ुशी जोशी, और संयुक्ता हेगड़े मुख्य किरदारों में हैं। वहीं  इस शो में काजोल त्यागी, उर्फी जावेद, निखिल भांबरी, सिंधुजा तुरलापति, निकी अनेजा वालिया, समीर सोनी, रुशाद राणा, कस्तूरी बनर्जी, पोपी भी हैं। जब्बल, अनुज चौधरी और मृण्मई कोलवलकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सीजन का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा किया गया है और इसका निर्देशन अक्षय चौबे ने किया है।

तो अब देर किस बात की है, इंतजार की घड़ियाँ खत्म हुईं, आप अभी ऑल्ट बालाजी के ऐप पर सीजन 2 के सारे एपिसोड आसानी से देख सकते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये