इस विकेंड आप अमेज़न प्राइम पर इन तीन फिल्मों का लुफ्त उठा सकते हैं

1 min


Amazon Prime

इस वीकेंड अगर आपको समझ नहीं आ रहा है की क्या करें तो आप इन फिल्मों का मजा उठा सकते है जो अमेज़न प्राइम पर हाल ही में रिलीज़ की गई है। सबसे पहले है फिल्म Joji. यह एक मलयालम फिल्म है जिसकी काफी तारीफ भी हो रही है। एक सस्पेंस ड्रामा फिल्म है जो 7 अप्रैल को रिलीज़ की गई थी।

Film

फिल्म की कहानी में एक इंजीनियरिंग ड्रॉपआउट और एक अमीर परिवार का सबसे छोटा बेटा सुपर अमीर बनने की अपनी आकांक्षाओं के साथ रहता है। लालच और अंधी महत्वाकांक्षा से प्रेरित, वह परिवार में एक अप्रत्याशित घटना के बाद अपनी योजनाओं को अंजाम देने का फैसला करता है।

Film

मलयालम सुपरस्टार Mammootty की फिल्म The Priest ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म का डायरेक्शन Jofin T Chacko ने किया है। ये एक हॉरर सस्पेंस ड्रामा फिल्म है। फिल्म की कहानी एक Priest और एक पुलिस ऑफिसर को फॉलो करती है जो एक मिस्टीरियस सुसाइड होती है लेकिन धीरे धीरे वो एक नये क्राइम तक पहुंचते हैं।

Film

तीसरी फिल्म Yuvarathnaa 16 अप्रैल को रिलीज़ की गई है। इस फिल्म में एक प्रतिष्ठित कॉलेज जो अब शिक्षा प्रणाली के निजीकरण और राजनीतिक कारणों से बंद होने के कगार पर है। कॉलेज के प्रिंसिपल निजीकरण के खिलाफ लड़ते हैंऔर एक पुलिस ऑफिसर उनका समर्थन करता है। कॉलेज प्रिंसिपल के रोल में प्रकाश झा नजर आएंगे। वहीं अभिनेता पुनीत राजकुमार पुलिस वाले के किरदार में दिखाएंगे।

 

SHARE

Pragati Raj