बिग बॉस 14 में जारी रहेगा एंटरटेनमेंट, पुराने कंटेस्टेंट की होगी एंट्री

1 min


बिग बॉस 14
Source: India Forums
बिग बॉस में जल्द ही एंट्री लेंगे एक्स कंटेस्टेंट. फाइनलिस्ट को देने वाले है  चुनौती. जारी रहेगा एंटरटेनमेंट.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के पीछले हफ्ते हुए वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट को यह बताया था कि अगले हफ्ते ही फिनाले है.

इसके बाद घरवाले चौंक गए और फिनाले में अपनी जगह बनाने की कोशिश में जुट गए. इस हफ्ते यानि की 5 दिसंबर 2020 को वीकेंड के वार में एक ट्विस्ट आने वाला है.

बिग बॉस  फैंस के लिए एक खुशखबरी है फिनाले के बाद भी एंटरटेनमेंट खत्म नहीं होगी. जी हां सीन एक बार फिर से पलटने वाला है क्योंकि  घर में एंट्री होगी पुराने कंटेस्टेंट की. घर में पुराने कंटेस्टेंट आने वाले हैं जो बिग बॉस  के फिनाले कंटेस्टेंट को चुनौती देंगे.

फिनाले में केवल चार कंटेस्टेंट पहुंचने वाले है जिसमें से एजाज खान और अभिनव शुक्ला पहले ही जा चुके है. अब रूबीना दिलाइक, जैस्मिन भसीम, निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य में से कोई दो कंटेस्टेंट ही फिनाले में पहुंचेगे. इनमें से वह दो कंटेस्टेंट कौन होंगे यह हमें दो दिनों में पता चलेगा.

ऐसा कयास लगाया जा रहा था कि इस बार बिग बॉस जल्दी खत्म होने वाला है. लेकिन ऐसा नहीं है, बल्कि घर में पुराने कंटेस्टेंट की एंट्री होगी जो पहले ही शो का हिस्सा रह चुके हैं. उन कंटेस्टेंट के नाम है- विकास गुप्ता, कश्मीरी शाह, राहुल महाजन, मनु पंजाबी, अर्शी खान और राखी सावंत.

इसकी जानकारी कलर्स ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी है और प्रोमो भी जारी किया है.

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये