पारुल चावला को मिला महिला उद्यमी पुरस्कार 2017

1 min


Parul Chawla

जिस महिला ने मीडिया के चेहरे को बदल कर रख दिया उनका नाम है एम.एस पारूल चावला, जिन्होंने अकेले ही मीडिया और प्रतिभा और इवेंट मैनेजमेंट फर्म की स्थापना की और नाम दिया। पारुल चावला जिन्हें “लेडी विद गोल्डन हेयर” के रूप में जाना जाता है जो अब पिक्चर एन क्राफ्ट फर्म की प्रमुख है और आज की शीर्ष 10 महिला उद्यमियों में से एक उन्हें गिना जाता है। 3rd एशियाई साहित्य उत्सव 2017 में उन्हें महिला उद्यमी पुरस्कार 2017 से नवाज़ा गया है।

पारूल चावला का एक दशक पुराना गतिशील कार्यकाल है जिसमें मीडिया, मनोरंजन, फैशन, खेल और इवेंट्स की दुनिया है। मीडिया और एंटरप्रेनेर का यह शानदार गौरवशाली कॉर्पोरेट उत्कृष्टता और व्यक्तिगत प्रतिभा का सही मिश्रण का प्रतिनिधित्व करता है।

अपनी कंपनी और ब्रांड के कट्टर रक्षा के लिए जानी जाती पारूल चावला भी बहुत ही पेशेवर और मजबूत व्यावसायिक कौशल है उनका कहना है की “वे भी दिन थे जब महिलाओं को इस दुनिया में सभी शक्तिशाली पुरुषों के लिए कोई मुकाबला नहीं माना जाता था। हमने दुनिया भर में सभी नकारात्मक विचारों को पार करते हुए और उद्यमिता के सबसे जटिल और बोझिल दुनिया सहित जीवन के सभी क्षेत्रों में संदेह से परे खुद को साबित कर दिया है। मैं अपने साथी पुरस्कार विजेताओं को सफलतापूर्वक सपनों की बाधाओं को दूर करने में सक्षम होने के लिए बधाई देती हूं,

Parul Chawla, Shri.Ajay Pohankar
Parul Chawla, Shri.Ajay Pohankar
Parul Chawla
Parul Chawla
Parul Chawla
Parul Chawla
Parul Chawla
Parul Chawla

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये