एपिक टीवी पेश करता है एक नया शो ‘हिट द रोड’ – एक ट्विस्ट के साथ एक नई यात्रा

1 min


hIT-tHE-ROAD.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

इस नवंबर में, एपिक चैनल अपने दर्शकों के लिए ले आ राहा है एक नया शो- ‘हिट द रोड, इंडिया’ जो 7 नवंबर, 2018 10 बजे से हर बुधवार को केवल  एपिक चैनल पर प्रसारित होगा। हिट द रोड, एक 4-भाग श्रृंखला है जिसमे भारत भर में 12 दिन की मुंबई से चेन्नई तक रिक्शा रैली  में भाग लेने वाले दो दोस्तों को दिखाता है।

अमेरिकी रिक गैजियन और कनाडाई कीथ किंग, दुनिया भर में होने वाली रैलियों की उप-संस्कृति से प्रभावित, उन्होनें भारत में रिक्शा चुनौती के लिए साइन अप किया। चुनौती उन्हें 1900 किलोमीटर की यात्रा पर ले जाती है और वे इस अविश्वसनीय यात्रा के दौरान पहाड़ियों, समुद्र तटों, घाटियों, और अनगिनत अविश्वसनीय आश्चर्यों में भारत में तीन-पहिया के इतने सर्वव्यापी सवारी करते हैं। यह शॉर्ट-सीरीज़ एपिक यात्रा कार्यक्रमों की ज्वलनशील टोपी में एक और विशिष्ट पंख है, जिसमें वाइल्डनेस डेज़, रोड कम ट्रैवल, इंडिपीडिया, इक्कांट, सनराचना और कही सुनी शामिल हैं।

नए शो के लॉन्च पर बोलते हुए, प्रोग्रामिंग के प्रमुख अकुल त्रिपाठी ने कहा, “अलग-अलग कंटेन्ट प्रदान करना जो दर्शकों को आश्चर्य और संलग्न करता है, एपिक प्रोग्रामिंग के केंद्र में है। भारत की कहानियां, भारत से हमें आकर्षित करती हैं, और दर्शकों ने लगातार हमारी भावना को प्रतिबिंबित किया है। हिट द रोड, भारत केंद्रित कंटेन्ट के हमारे संग्रह के लिए एक योग्य जोड़ है और हमें यकीन है कि यह अच्छी तरह से स्वीकार किया जाएगा। “

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये