विशाल सिंह की लकी चार्म है एरिका

1 min


स्‍टारल्‍पस के ‘स्‍टार परिवार अवॉडर्स’ ने इस इवेंट को भव्‍य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस इवेंट में परिवारों को आपस जुड़ते हुए देखा गया और खूब मस्‍ती करते हुए भी। उनमें से एक थे विशाल आदित्‍य सिंह (तेवर) और एरिका फर्नांडीस (प्रेरणा) जिनके बीच दोस्‍ती के फूल खिल रहे थे। इसका नजरा उस समय हुआ जब एरिका से प्रभावित नजर आये विशाल पूरी शाम उनसे फ्लर्ट करते दिखे। उन्‍होंने अवॉर्ड लेने के बाद अपनी स्‍पीच में भी ऐसा ही कुछ किया।

‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ में तेवर की भूमिका निभाने वाले विशाल सिंह इस साल फेवरेट गुणवान सदस्‍य के रूप में चुने गये, क्‍योंकि उन्‍होंने अपने टैलेंट से दर्शकों का मनोरंजन किया है। जीतने के बाद अपनी स्‍पीच में उन्‍होंने खूबसूरत अभिनेत्री एरिका का शुक्रिया अदा किया और उन्‍हें अपना लकी चार्म कहा। अवॉर्ड जीतने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए, उन्‍होंने कहा, ”मैं इस अवॉर्ड को जीतकर बेहद रोमां‍चित हूं। मैं दर्शकों का शुक्रगुजार हूं कि उन्‍हें इस शो में मेरा अभिनय पसंद आ रहा है और उम्‍मीद करता हूं कि इसी तरह उनका मनोरंजन करता रहूंगा। साथ ही मेरे पास बैठी खूबसूरत एरिका को भी मैं शुक्रिया कहना चाहूंगा। आज की शाम मुझे इस अवॉर्ड को जीतने का लक देने के लिये मैं उनका शुक्रगुजार हूं। मुझे लगता है कि वह मेरी ‘लकी मैस्‍कॉट’ हैं, क्‍योंकि उनके साथ होने से मैंने अपना पहला ‘स्‍टार परिवार अवॉर्ड’ जीता है। मैं उम्‍मीद करता हूं कि भविष्‍य में जब भी मेरा नाम किसी अवॉर्ड कार्यक्रम में नॉमिनेट होगा वह मेरे साथ होंगी।‘’

एक नई दोस्‍ती की शुरुआत होते हुए देखना सुखद अनुभव है और ऐसा लगता है कि ‘स्‍टार परिवार अवॉडर्स’ इस तरह की नई शुरुआत का रास्‍ता तैयार कर रहा है।

देखिये, ‘स्‍टार परिवार अवॉडर्स’ 2018, जल्‍द आ रहा है केवल स्‍टारप्‍लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri