इरोस नाउ की वेब सीरीज ‘‘मेट्रो पार्क 2’’ की न्यू जर्सी में शूटिंग हुई पूरी

1 min


इरोस नाउ की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज ‘‘मेट्रो पार्क ’’का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। प्रलयकारी महामारी ‘कोरोना’ से जूझ रहे विश्व का मनोरंजन करने में वेब सीरीज‘मेट्रो पार्क’ का अहम योगदान है.

WEB SERIES-METRO PARK-2--SHOOTING RAP _3

इसी वजह से कोरोना महामारी के दौरान अमरीका के न्यू जर्सी में  ‘‘मेट्रो पार्क 2’’ की शूटिंग शुरू की गयी, इस दौरान स्टूडियो ने अत्यधिक सावधानी और सुरक्षा उपायों को सुनिश्चित किया था।  दुनिया के खूबसूरत शहरों में रोमांचक शूटिंग के बाद टीम ने अंततः मेट्रो पार्क के अपने दूसरे सीजन के लिए शूट पूरी कर ली।

WEB SERIES-METRO PARK-2--SHOOTING RAP_2

पूरी युनिट ने शूटिंग के ‘पैक अप‘ के दिन की आश्चर्यजनक तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की है। इन तस्वीरों में कलाकारों और चालक दल की मजेदार यात्रा को क्रॉनिकल करते हैं क्योंकि उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू की और इसे आसानी से लपेट लिया।

जबकि हर कोई अपने घरों तक ही सीमित था, घरेलू काम में लगा हुआ था, अपने प्रियजनों के साथ संबंध, नए कौशल विकसित कर रहा था, और अपने खोए हुए जुनून को फिर से खोज रहा था।उसी दौरान ‘इरोज नाउ’ने मनोरंजन को एक पायदान ऊपर उठाने के लिए ‘‘मेट्रो पार्क 2’’को तैयार किया।

‘मेट्रो पार्क’ सीजन दो की कथा अमरीका के न्यू जर्सी शहर में बसे एक देसी भारतीय गुजराती परिवार की विलक्षणताओं और विचित्रताओं के इर्द-गिर्द घूमती है। वेब सीरीज के मजेदार व भरोसेमंद पात्रों के साथ ‘मेट्रो  पार्क’का सीजन 2 आधुनिकता के इस युग में लोगों को हॅंसाने व गुदगुदाने में मील का पत्थर साबित होने वाला है.

अजयन वेणुगोपालन द्वारा लिखित और अबी वर्गीज और अजायन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित‘‘मेट्रो पार्क 2’’में रणवीर शौरी, पितोबश, पूर्वी जोशी, मिलिंद सोमन,  सरिता जोशी, गोपाल दत्त और वेगा तमोटिया की अहम भूमिकाएं हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये