ईशा देओल ने अपना प्रोडक्शन Bharat Esha Films किया लॉन्च

1 min


Bharat Esha Films

अभिनेत्री ईशा देओल ने अपना प्रोडक्शन बैनर भारत ईशा फिल्म्स लॉन्च किया है। उन्होंने अपने एक प्रोजेक्ट ‘एक दुआ’ के साथ निर्माता बनने के लिए पूरी तरह तैयार की है। फिल्म में ईशा मुख्य भूमिका में होंगी। साथ ही फिल्म का निर्देशन रामकमल मुखर्जी करेंगे। फिल्म का प्रोडक्शन वेंकीज और असोर्टेड मोशन पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा। यह वूट सेलेक्ट पर डेब्यू करेगी।

इशा ने इस खबर की जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की साथ ही अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो भी शेयर किया।

इसके अलावा उन्होंने कैप्शन भी लिखा “मैं बहुत खुश हूं ये बताने के लिए की हम अपने बैनर Bharat Esha Films(BEF) के साथ अपनी प्रोडक्शन की पहली फिल्म एक दुआ लॉन्च करने वाली हूं।”

उन्होंने आगे लिखा “जब एक दुआ में अभिनय करने के लिए संपर्क किया गया, तो उन्हें स्क्रिप्ट के साथ गहरा जुड़ाव महसूस हुआ। मुझे पता था कि मैं इस फिल्म को सपोर्ट करूंगी प्रोडक्शन के साथ भी जुड़ जाउंगी। ये मेरे लिए और भारत के लिए एक नयी शुरूआत है और हम दूसरा पराव शुरू करने के लिए तैयार हैं।”

ईशा अपना डिजिटल डेब्यू डिज्नी+हॉटस्टार सीरीज रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस से करेंगी। इस महीने की शुरुआत में, अजय देवगन ने ईशा का बोर्ड पर स्वागत किया।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये