खाली बैठे लोग करते हैं ट्रोल- ईशा गुप्ता

1 min


हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म “बादशाहो” की सफलता से, ईशा गुप्ता काफी खुश और चर्चा में है! सोशल मीडिया के महत्व और उपयोग पर भाषण देने के लिए, ईशा को  दिल्ली के एक प्रसिद्ध कॉलेज द्वारा ईशा गुप्ता से संपर्क किया।

खूबसूरत अभिनेत्री ईशा अपने भाषण के दौरान इस बात पर प्रकाश डालेगी, कि कैसे सोशल मीडिया हमारे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा है, और कैसे किसी को भी ट्रॉल की संख्या को खुद पर प्रभावित नहीं होने देना चाहिए। ईशा इसे संबोधित करने के लिए अगले सप्ताह दिल्ली जाएंगी।

ईशा बताती है, ” मूल रूप में ट्रोल वही लोग करते है जिनके पास खुद के लिए बेहतर करने क लिए कुछ नहीं है, इसलिए वे ऑनलाइन आते हैं और दूसरों की टांग खींचना शुरू करते हैं जो वास्तव में एक अंतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उनके ट्रॉल्स केवल सेलिब्रिटीज तक ही सीमित नहीं हैं! जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि किसी की राय से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, खासकर मेरे नैतिकता के बारे में। सोशल मीडिया एक महान मंच है, जिसका उपयोग मुद्दों और विषयों को संबोधित करने के लिए किया जाना चाहिए, और फिल्मों को बढ़ावा देने के अलावा, सोशल मीडिया एक सकारात्मक अंतर भी बना सकता है। “हालांकि, हर किसी को अपनी राय देने का अधिकार है। ईशा आगे कहती  है की, “मैं सोशल मीडिया पर दिल्ली में हो रहे इस सेशन में भाग लेने क लिए खाफी उत्सुक हूं।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये