अपनी फीमेल फैन की मदद के लिए आगे आई ईशा गुप्ता

1 min


ईशा गुप्ता ने हाल ही में दिल्ली में एक कार्यक्रम में भाग लिया, और उसके आश्चर्य से ज्यादा, एक बड़ी भीड़ उसके चारों ओर इकट्ठी हुई थी और क्योंकि उनके प्रशंसक से मिलने के लिए काफी उत्सुक थे। उस इवेंट में उन्होंने देखा कि एक लड़का एक महिला प्रशंसक के साथ दुर्व्यवहार कर रहा था। इसे देखकर ईशा ने तुरंत उसे फटकार लगाई और उसे चेतावनी देने के साथ छोड़ दिया।

एक स्रोत बताता है, “जब ईशा वहां पहुंची तब काफी भीड़ उन्हें देखने के लिए वहां पहुंची तभी सुरक्षा गार्ड को प्रशंसकों को नियंत्रित करने के लिए बुलाया गया। और जब उन्होंने देखा कि एक लड़के ने एक लड़की के साथ दुर्व्यवहार किया, तो उसने तुरंत इस मुद्दे को संबोधित किया, और यहां तक ​​कि सुरक्षा गार्ड को भी उसे बाहर निकालने को कहा। “

एशा ने पुष्टि की, “यह देखने के लिए चौंकाने वाला था कि उस लड़की के साथ दुर्व्यवहार करने वाला व्यक्ति जो भीड़ का हिस्सा था। जब वह उसे छूने की कोशिश कर रहा था तो मुझे गुस्सा आ गया। मैंने तुरंत उसे पकड़ लिया और उसे चेतावनी दी कि वो संभल जाये या नहीं तो मुझे उसे पुलिस को सौंप देना होगा। जब महिलाएं सुरक्षित और सुरक्षित वातावरण में रहती हैं, तो वे अर्थव्यवस्था और समाज में प्रभावी रूप से भाग ले सकते हैं। हर महिला और लड़की को अपने घर के आसपास और बाहर भी सुरक्षित रूप से रहने में सक्षम होना चाहिए।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये