मैं सच में अक्षय के साथ रोमांटिक फिल्म करना चाहती हूं: ईशा गुप्ता

1 min


हाल ही में अक्षय कुमार के साथ सुपरहिट फिल्म रुस्तम नजर आने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता का कहना कि वो अक्षय कुमार के साथ रोमांटिक फिल्म करना चाहती है।

टेलीविजन चैनल ‘जूम’ के शो ‘दिवाली बीट्स’ में ईशा ने कहा, “मैं सच में अक्षय के साथ रोमांटिक फिल्म करना चाहती हूं, जहां मैंने एक सारी पहनी हो और अभिनेता मेरे लिए एक गाना गा रहे हों और इसमें हम साथ में पेड़ के आस-पास डांस कर रहे हों।”

ईशा ने कहा कि अगर उन्हें ऐसी फिल्म का अवसर मिलता है, तो उनका जीवन सफल हो जाएगा और वह फिल्म जगत में अपने करियर से संतुष्ट हो जाएंगी जन्नत 2 की अभिनेत्री ने कहा कि बॉलीवुड में आने से पहले से ही वह अक्षय की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं।

‘रुस्तम’ में अक्षय के साथ काम के अनुभव के बारे में ईशा ने कहा, “जिस दिन मुझे पता चला कि मैं अक्षय के साथ सह-कलाकार के तौर पर काम करूंगी, मुझे काफी उत्साह हुआ. हालांकि, जब मुझे इस बात का पता चला कि मैं इसमें उनकी अभिनेत्री नहीं हूं, तो मुझे थोड़ी निराशा हुई।

बता दें कि अक्षय कुमार भले एक्शन ही फिल्मों के लिए जाने जाते हो लेकिन उन्होंने धड़कन, हमको दिवाना कर गए नमस्ते लंदन, ऐतराज, अंदाज जैसी कई रोमांटिक फिल्मों में काम किया है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये