15 फ्लॉप के बाद इस एक्ट्रेस को मिली ये बड़ी फिल्म

1 min


अपने बोल्ड और ग्लैमरेस अंदाज और बोल्ड फोटोज की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता एक बार फिर से सुर्खियों में छा गईं हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनकी कोई फोटो नहीं बल्कि उनकी पहली ईरानी फिल्म है। बॉलीवुड में कई फ्लॉप फिल्मों में काम करने के बाद ईशा गुप्ता को अब एक बड़े बजट की फिल्म मिली है। ईशा इनदिनों अपनी आनेवाली पहली ईरानी फिल्म ‘डेविल्स डॉटर’ की शूटिंग में बिजी हैं।

ये मेरे लिए एक सपने जैसा है

ईशा से जब इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘मैं अपनी पहली ईरानी फिल्म “डेविल्स डॉटर” में काम को एन्जॉय कर रही हूं और ये मेरे लिए बहुत ही अच्छा एक्सपीरियंस है। मैं डेविल्स डॉटर में घोरबन मोहम्मद पौर जैसे डायरेक्टर के साथ काम करने का मौका पाकर बेहद सम्मान का अनुभव कर रही हूं’। ईशा ने फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए कहा, ‘मैं उनकी फिल्मों की बहुत बड़ी फैन रही हूं और अब मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला है। ये मेरे लिए एक सपने जैसा है। ईरानी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनना लक की बात है’।

आपको बता दें कि ईशा इससे पहले अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ में नजर आईं थीं। ईशा ‘जन्नत-2’, ‘रुस्तम’ और ‘कमांडो-2’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। आपको बता दें कि ईशा अबतक 15 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन उनकी कोई भी फिल्म बॉकसऑफिस पर सक्सेसफुल साबित नहीं हो सकी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये