ईशा गुप्ता की इंस्टाग्राम पोस्ट पर यूज़र ने किया अश्लील कमेंट , एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

1 min


ईशा गुप्ता की इंस्टाग्राम पोस्ट पर यूज़र ने किया अश्लील और भद्दा कमेंट , एक्ट्रेस ने भी दिया करारा जवाब

सोशल मीडिया पर किसी भी एक्ट्रेस को ट्रोल करना ट्रेंड बन गया है। एक्ट्रेस के खाने, पीने, पहनने और न जाने कितनी और वजह हैं जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर बेवजह ट्रोल होना पड़ता है। कुछ इन चीज़ों को अनदेखा कर देती हैं तो कुछ एक्ट्रेस जवाब देकर ट्रोलर का मुंह भी बंद कर देती हैं। कुछ ऐसा ही किया बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

ईशा गुप्ता इंस्टाग्राम

 

Source – Instagram

राज़ 3 फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भले ही फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। और अपनी सुपर बोल्ड एंड हॉट तस्वीरें पोस्ट करके सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में ईशा ने डस्की और टैन लुक के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा,  ‘Looking at you looking at me’

ट्रोल को दिया करारा जवाब

ईशा गुप्ता इंस्टाग्राम

Source – Instagram

ईशा की इस पोस्ट पर एक ट्रोल ने आपत्तिजनक और अश्लील कमेंट किया। ये देखकर ईशा का पारा चढ़ गया और उन्होंने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया। ईशा ने लिखा, ‘कुछ मत करो, कोरोना नहीं मारेगा तुम्हें तो कोई और मार देगा।’ ईशा के इस कमेंट की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

पिछले दिनों ईशा जी5 की चर्चित वेब सीरीज ‘रिजेक्ट्स’ के दूसरे सीजन की शूटिंग थाइलैंड में कर रही थीं। इस सीरीज से ईशा डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। इस सीरीज में वह एक पुलिस अफसर के किरदार में हैं। इससे पहले उन्होंने प्रकाश झा निर्देशित फिल्म ‘चक्रव्यूह’ में पुलिस का किरदार निभाया था।

2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल जीतने वाली ईशा गुप्ता अपने फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। ईशा रुस्तम, बेबी, बादशाहों जैसी सुपरहिट फिल्मों के काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें– लॉकडाउन में पायल राजपूत ने घर में बनाई न्यूजपेपर ड्रेस, अब लोग उड़ा रहे खूब मज़ाक


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये