कोरोना काल मे भी नही थम रही हैं Abhimanyu dasani के काम करने की रफ्तार

1 min


Abhimanyu dasani
कोरोना काल मे भी नही थम रही हैं एक्टर Abhimanyu dasani के काम करने की रफ्तार। साल 2021 में इन फिल्मों से करने वाले हैं धमाका – Jyothi Venkatesh
फिल्म ‘मर्द को दर्द नही होता’ से बॉलीवुड की दुनिया मे कदम रखनेवाले एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे Abhimanyu dasani ने पहली ही फिल्म से अपना नाम बना लिया। एक्शन फिल्म में काम कर अभिमन्यु ने सात समंदर पार भी अपनी अदाकारी का लोहा मनवा लिया। ज्यादातर डायरेक्टर अपने फिल्म में इस युवा अभिनेता को लेना चाहते हैं।
और Abhimanyu dasani भी अपने हर प्रोजेक्ट को बड़ी से बारीकी से चुन रहे तांकि आगे जाकर वो इंडस्ट्री के बड़े युवा अभिनेता की।लिस्ट में शुमार हो सके। डांसिंग से लेकर जिम में फौलादी बॉडी बनाना, अभिमन्यु दिन रात मेहनत कर रहे हैं।
यहां तक कि कोरोना काल मे भी अभिमन्यु के काम करने की रफ्तार कम नही हुयी हैं। आपको बता दे कि अभिमन्यु इस वक़्त तीन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं । मीनाक्षी सुंदरेश्वर, निक्कमा और आंख मिचौली हैं।
फिल्म मीनाक्षी सुंदरेश्वर में Abhimanyu dasani की जोड़ी हैं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा के साथ। जो की उनकी डिजिटल रिलीज होगी। मदुराई में स्थित ये फिल्म कहानी हैं दो युवा जोड़े की और जिंदगी में आये उनके उतार- चढ़ाव की । दूसरी फिल्म निकम्मा में अभिमन्यु शिल्पा शेट्टी और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगे।
और डायरेक्टर उमेश शुक्ला की फिल्म’आंख मिचौली ‘ में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ मस्ती करते दिखेंगे। जो पारिवारिक असमंजस्य पर आधारित कहानी हैं।
अपनी फिल्मों को लेकर अभिमन्यु भी काफी उत्साहित हैं और पूरी कोताही के साथ ये कर रहे हैं फिल्मो की शूटिंग । तांकि साल 2021 के अंतर्गत ही ये चाहनेवालो को दे सके अपनी इन फिल्मो की सौगात।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये