‘बेबी’ देख मजा आ जाएगा: अक्षय कुमार

1 min


अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेबी’ 23 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है जबकि निर्माण टी-सीरिज वाले भूषण कुमार और किशन कुमार ने किया है। फिल्म के ट्रेलर को सराहा जा रहा है। यू-ट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ बार इस फिल्म का ट्रेलर देखा जा चुका है। आइए, जानें क्या कहते हैं फिल्म के हीरो अक्षय कुमार इस बारे में :
ak
बेबी फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण क्या है?
इस फिल्म की कहानी। मैंने पहली बार ऐसी फिल्म की है। मैंने जो सोचा था उससे ज्यादा मजा इस फिल्म को करने में आया। यह एक बेहतरीन फिल्म सिद्ध होगी। आतंकवाद के खिलाफ है। इसमें देशभक्ति है। बेबी देख हर दर्शक को मजा आ जाएगा। 26 जनवरी के आसपास रिलीज करने का सही निर्णय है।
फिल्म की कहानी और आपके किरदार के बारे में प्रकाश डालेंगे।
देशवासी इस बात से बेखबर रहते हैं कि कई पुरुष और स्त्री उनकी रक्षा के लिए बिना यूनिफॉर्म पहने चुपचाप काम करते रहते हैं। ये अंडर कवर एजेंट होते हैं जिनके बारे में उनका पड़ोसी भी नहीं जानता। मैंने अजय सिंह राजपूत नामक किरदार निभाया है जो उस यूनिट का हिस्सा है जिसे आतंकवादियों की खतरनाक योजना से निपटना है। अजय और उसके साथी अपने मिशन में जुट जाते हैं। यह ऑपरेशन काठमांडू, इस्तांबुल, अबू धामी, दिल्ली और मुंबई में चलता है। पूरी टीम का मिशन है कि तब तक चैन की सांस नहीं लेना है जब तक मास्टरमाइंड आतंकी के प्लान को असफल नहीं कर लिया जाता है।
आपने अपने रोल के लिए कोई तैयारी की?
जी नहीं। जैसा निर्देाक नीरज पांडे ने बताया, वही किया।
निर्देशक नीरज पांडे के बारे में क्या कहेंगे जिनके साथ आपकी यह दूसरी फिल्म है?
बहुत ही सुलझा हुआ आदमी है वो। उसके दिमाग में सब कुछ स्पष्ट रहता है। आप फिल्म को लेकर कुछ भी सवाल पूछ सकते हैं और हर बार जवाब मिलेगा। बहस की गुंजाइश ही नहीं है।
टी-सीरिज की फिल्म है और गाना नहीं है?
गुंजाइश ही नहीं थी। निर्माता जानते हैं कि फिल्म में गाना नहीं रखा जा सकता तो उन्होंने किसी भी किस्म का दबाव नहीं डाला।
फिल्म में तापसी और मधुरिमा जैसी नई हीरोइने हैं? क्या स्थापित ‍हीरोइन ली जाती तो बेहतर नहीं होता?
तापसी दक्षिण भारत की जानी-मानी हीरोइन हैं। उन्होंने बेहतरीन काम किया है। मधुरिमा भी बेहतर हैं। नई हीरोइनों में बुराई क्या है।
सुना है कि तापसी ने इस फिल्म के लिए आपसे स्टंट सीखे हैं?
बेबी फिल्म के स्टंट्स बेहतरीन हैं। बिलकुल रियल। ऐसा नहीं लगेगा कि अति की जा रही हो। तापसी पन्नू ने जब देखा कि मैं और राणा दग्गुबाती अपने स्टंट्स खुद कर रहे हैं तो उन्होंने भी अपने स्टंट्स करने की जिद पकड़ ली। डुप्लिकेट होने के बावजूद उन्होंने खुद स्टंट्स किए और बेहतरीन किए। मैंने तो सिर्फ थोड़ी-सी मदद की।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये